विलय के लिए सोनी 21 दिसंबर की समय सीमा बढ़ाने पर चर्चा को तैयार: जी एंटरटेनमेंट |

विलय के लिए सोनी 21 दिसंबर की समय सीमा बढ़ाने पर चर्चा को तैयार: जी एंटरटेनमेंट

विलय के लिए सोनी 21 दिसंबर की समय सीमा बढ़ाने पर चर्चा को तैयार: जी एंटरटेनमेंट

:   Modified Date:  December 20, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : December 20, 2023/10:21 pm IST

नयी दिल्ली, 20 दिसंबर (भाषा) जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जील) ने बुधवार को कहा कि कल्वर मैक्स एंटरटेनमेंट उसके साथ विलय के लिए तय समय सीमा को आने बढ़ाने पर चर्चा के लिए तैयार हो गयी है।

कल्वर मैक्स एंटरटेनमेंट को पहले सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के नाम से जाना जाता था। दोनों कंपनियों के विलय के लिए तय समय सीमा 21 दिसंबर है।

इससे पहले सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) ने कहा था कि वह जी एंटरटेनमेंट के समय सीमा बढ़ाने के अनुरोध पर अभी तक सहमत नहीं हुई है।

इसके बाद सुभाष चंद्रा परिवार द्वारा प्रवर्तित मीडिया फर्म ने कहा है कि उसे विलय योजना को आगे बढ़ाने पर चर्चा के लिए सोनी समूह से एक सूचना मिली है।

इस संबंध में संपर्क करने पर एसपीएनआई के एक प्रवक्ता ने कहा, ”हमने कल बयान में कहा था कि हमारे लिए समझौते के अनुसार समय सीमा बढ़ाने पर चर्चा करने के लिए जी एंटरटेनमेंट से मिलना जरूरी है। हम उनके प्रस्तावों को सुनने के लिए उत्सुक हैं। हमें इस पर और कोई टिप्पणी नहीं करनी है।”

जी एंटरटेनमेंट ने प्रस्तावित विलय को पूरा करने की समय सीमा बढ़ाने के लिए कल्वर मैक्स और बांग्ला एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (बीईपीएल) से संपर्क किया था। विलय के बाद यह भारत का सबसे बड़ा मीडिया समूह बन जाएगा।

जील, बीईपीएल और सीएमईपीएल के 10 अरब डॉलर के प्रस्तावित विलय को भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई), एनएसई और बीएसई, कंपनी के शेयरधारकों और ऋणदाताओं की मंजूरी मिल चुकी है।

भाषा पाण्डेय प्रेम

प्रेम

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)