स्पाइसजेट के अजय सिंह ने गो फर्स्ट के लिए संयुक्त बोली लगाई |

स्पाइसजेट के अजय सिंह ने गो फर्स्ट के लिए संयुक्त बोली लगाई

स्पाइसजेट के अजय सिंह ने गो फर्स्ट के लिए संयुक्त बोली लगाई

:   Modified Date:  February 16, 2024 / 05:02 PM IST, Published Date : February 16, 2024/5:02 pm IST

नयी दिल्ली, 16 फरवरी (भाषा) विमानन कंपनी स्पाइसजेट के प्रमुख अजय सिंह ने बिजी बी एयरवेज के साथ मिलकर दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही एयरलाइन गो फर्स्ट के लिए बोली लगाई है।

स्पाइसजेट ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि बिजी बी एयरवेज प्राइवेट लिमिटेड के साथ सिंह ने अपनी व्यक्तिगत क्षमता में गो फर्स्ट के लिए बोली जमा की है।

हालांकि बिजी बी एयरवेज के बारे में विशेष विवरण तत्काल पता नहीं लगाया जा सका।

गंभीर वित्तीय संकट से गुजर रही गो फर्स्ट ने पिछले साल मई में उड़ानें बंद कर दी थीं और वह इस समय दिवाला समाधान प्रक्रिया से गुजर रही है।

स्पाइसजेट ने कहा, ‘नई एयरलाइन के लिए परिचालन भागीदार के तौर पर स्पाइसजेट की भूमिका जरूरी कर्मचारी, सेवाएं और उद्योग विशेषज्ञता मुहैया कराने की है। इस सहयोग से दोनों एयरलाइंस के बीच तालमेल पैदा होने की उम्मीद है, जिससे लागत प्रबंधन में सुधार, राजस्व वृद्धि और बाजार में मजबूत स्थिति पैदा होगी।“

स्पाइसजेट के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सिंह ने विज्ञप्ति में दृढ़ विश्वास जताया है कि गो फर्स्ट में अपार संभावनाएं हैं और इसे स्पाइसजेट के साथ करीबी तालमेल में काम करने के लिए दोबारा खड़ा किया जा सकता है और इससे दोनों को लाभ होगा।

सिंह ने कहा कि घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर प्रतिष्ठित स्लॉट, अंतरराष्ट्रीय यातायात अधिकार और 100 से अधिक एयरबस नियो विमानों के ऑर्डर के साथ गो फर्स्ट यात्रियों के बीच एक विश्वसनीय और मूल्यवान ब्रांड है।

भाषा प्रेम प्रेम रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers