Banks discounts on loans Diwali Offers 2023

Banks discounts on loans: इस दिवाली ये सरकारी बैंक लोन पर दे रहे बंपर छूट, फटाफट उठाए फायदा

Banks discounts on loans Diwali Offers 2023 ग्राहकों को मिला दिवाली का तोहफा, ये 3 सरकारी बैंक लोन पर दे रहे हैं बंपर छूट

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 06:42 PM IST, Published Date : November 8, 2023/6:42 pm IST

Banks discounts on loans Diwali Offers 2023: फेस्टिव सीजन शुरू हो ही गया है। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए व्यापारी कई प्रकार के ऑफर्स दे रहे हैं। इसी कड़ी में बैंक भी अलग-अलग ऑफर्स दे रहे हैं। इस लिस्ट में देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई भी शामिल है। पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को लोन पर छूट प्रदान कर रहे हैं। यह ऑफर एक लिमिटेड अवधि के लिए प्रभावी है। जानकारी के लिए बता दें कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया नें फरवरी के बाद इस साल रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया है। रेपो दरों में वृद्धि होने से लोन महंगा हो जाता है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफर

Banks discounts on loans Diwali Offers 2023: एसबीआई देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए बैंक ने लोन पर ऑफर की घोषणा की है। 31 दिसंबर तक ग्राहक 0.65% छूट के साथ लोन ले सकते हैं। सीबील स्कोर के आधार पर टर्म लोन के ब्याज दरों को निर्धारित किया जाएगा। बैंक यह ऑफर कार और होम पर लागू है। स्पेशल कैटेगरी के लोन पर भी ऑफर मिल रहा है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ऑफर

Banks discounts on loans Diwali Offers 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा के लोन ऑफर्स का लाभ ग्राहक 31 दिसंबर 2023 तक उठा सकते हैं। बीओबी ने कार और एजुकेशन लोन के प्रोसेसिंग फीस को माफ करने की घोषणा कर दी है। साथ ही ब्याज दरों को 8.4% कर दिया है।

पंजाब नेशनल बैंक ऑफर

Banks discounts on loans Diwali Offers 2023: पब्लिक सेक्टर के पीएनबी ने “दिवाली धमाका 2023” ऑफर शुरू किया है। नए ग्राहकों को 8.4% के तहत होम लोन और 8.75% के तहत कार लोन प्रदान कर रहा है।

ये भी पढ़ें- New Smartphone: भारत में दस्तक देने जा रहा ये धांसू फोन, रीवर्स-वायरलेस चार्जिंग के साथ पानी के अंदर भी करेगा काम

ये भी पढ़ें- Earning money even after death: जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी इन सितारों को हो रहा अरबों का फायदा, जानें आखिर अब जा कहां रहा है ये पैसा..?

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक