Reliance Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोजाना 3GB डेटा.. और भी है क्या.. जानिए

Reliance Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोजाना 3GB डेटा.. और भी है क्या.. जानिए

Reliance Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोजाना 3GB डेटा.. और भी है क्या.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 7, 2022/12:06 pm IST

Reliance Jio offer नई दिल्ली। रिलायंस जियो के उन सस्ते प्रीपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जिसमें यूजर्स को हर दिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ कई सारे कमाल के बेनिफिट्स मिलेंगे। आइए इन प्लान्स पर एक नजर डालते हैं।

पढ़ें- खूनी मछलियां, साइज सिर्फ 12 इंच, 4 लोगों की ले ली जान, क्षत-विक्षत मिले शव.. 20 को किया घायल

Reliance Jio offer 419 रुपये की कीमत वाला यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको रोज 3GB इंटरनेट मिलेगा यानी कुल मिलाकर आपको इस प्लान में 84GB डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।

पढ़ें- इस खूबसूरत महिला को देखते ही इश्क में पड़ जाते हैं मर्द.. ‘राज़’ खुलते ही हो जाते हैं रफूचक्कर !

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी यूजर्स को हर दिन के लिए 3GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की कीमत 601 रुपये इसलिए है क्योंकि इसमें कंपनी यूजर्स को 6GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है।

पढ़ें- मास्क नहीं तो पेट्रोल-डीजल नहीं.. पेट्रोल पंप में मास्क लगाने वालों को ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल

इतना ही नहीं, इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी। साथ ही, ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

पढ़ें- 7th Pay Commission: 26 जनवरी को सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में होगा बंपर इजाफा, खाते में आएगी इतनी रकम.. देखिए

पिछले दोनों प्लान्स के मुकाबले ये प्लान डबल से भी ज्यादा, यानि 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको रोज 3GB डेटा तो मिलता ही है, साथ ही, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के भी बेनिफिट्स मिलते हैं। ये प्लान जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है।