Great Indian Festival Sale Amazon on Dhanteras 2021

10 ग्राम सोने की खरीदी पर मिलेगा 4000 से अधिक की छूट, ये है Real Dhanteras Offer

10 ग्राम सोने की खरीदी पर मिलेगा मिलेगा 4000 से अधिक की छूट! Today Gold Rate: Great Indian Festival Sale Amazon on Dhanteras 2021

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 1, 2021/7:36 pm IST

नई दिल्ली: Great Indian Festival Sale भारत में इन दिनों त्योहारों का सीजन चल रहा है। दिवाली पर भारतीय लोग सोना खरीदना पसंद करते हैं और त्योहारों पर सोने की खरीदी शुभ का माना जाता है। धातुओं की मांग बढ़ने के साथ ही कीमतों में भरी उतार चढ़ाव का दौर लगाताार जारी है। लेकिन इसी बीच ई कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने सोना खरीदने की इच्छा रखने वालों के लिए बंपर दिवाली ऑफर दिया है। दरअसल अमेजन (Amazon) की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) में धनतेरस के मौके पर खरे सोने के सिक्कों पर 20% तक की छूट मिल रही है।

Read More: T20 विश्व कप को लेकर सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात, यह ऐसा दिन था जब कुछ भी भारत के अनुकूल नहीं रहा 

Great Indian Festival Sale Malabar Gold and Diamonds एक जानी मानी ब्रांड है। अमेजन पर आप उसके 24k के 2 ग्राम सोने के सिक्के पर भारी छूट पा सकते हैं। लक्ष्मी जी की छवि वाले इस सिक्के को आप 5,714 रुपए की जगह 5,412 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,500 रुपए तक की छूट और मिल मिलेगी। इस तरह आप 4 हजार रुपए से कम में 24k के सोने के सिक्के को घर लेकर जा सकते हैं।

Read More: धनतेरस से एक दिन पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, DA में 11 फीसदी की बढ़ोत्तरी, यहां की सरकार ने किया ऐलान

MMTC-PAMP के 24k के 1 ग्राम के सोने के सिक्के को आप अमेजन से 6,330 रुपए की जगह 5,495 रुपए में खरीद सकते हैं। कमल की छवि वाले इस सिक्के पर आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 549.50 रुपए तक की छूट और मिल जाएगी।

Read More: महासमुंद: राज्योत्सव में MLA विनोद चन्द्राकर को मुख्य अतिथि बनाने का विरोध, हाईवे पर धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता 

Kalyan Jewellers की Candere रेंज के 2 ग्राम के 24k वाले पीले सोने के सिक्के पर आपको 24% की छूट मिल रही है। इसे आप 10,565 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 13,871 रुपए है। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक हजार रुपए तक की छूट और मिल जाएगी। इस तरह के और भी कई सारे बैंक ऑफर इस डील में शामिल हैं।

Read More: महासमुंद: राज्योत्सव में MLA विनोद चन्द्राकर को मुख्य अतिथि बनाने का विरोध, हाईवे पर धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता 

Muthoot Gold Bullion Corporation के लक्ष्मी जी वाले 24k सोने के 1 ग्राम के पीले सोने के सिक्के को आप 5,750 रुपए की जगह 5,488 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 548.80 रुपए तक की छूट और मिल जाएगी।

Read More: दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश का निधन, आखिरी सांस तक साथ थे साजिद नाडियाडवाला

Malabar Gold and Diamonds के लक्ष्मी जी की छवि वाले 24k के सोने के सिक्के को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह सोने का सिक्का 10 ग्राम का है और इसकी असली कीमत 54,500 रुपए है। आप इसे अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से 51,865 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपकों 1,500 रुपए की छूट और मिल जाएगी। इस तरह के कई सारे बैंक ऑफर्स भी आपको इस डील में मिल जाएंगे।

Read More: वरिष्ठ भाजपा नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद का निधन, पुंडलिक हरि दानवे के निधन पर बीजेपी नेताओं ने जताया दुख