twitter down tweetdeck down

twitter हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही है कई तरह की परेशानी, नहीं कर पा रहे पोस्ट

twitter हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही है कई तरह की परेशानी, नहीं कर पा रहे पोस्ट ! twitter down tweetdeck down

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 07:45 AM IST, Published Date : February 9, 2023/7:45 am IST

नईदिल्ली। twitter down आज सुबह 6 बजे से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर डाउन हो गया है। बताया जा रहा है कि यूजर्स को कई तरह की दिक्कतों कमा सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स को ट्वीट करने पर मैसेज मिल रहा है कि आपकी डेली लिमिट के उपर हो गई है।

Read More: आज बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, भगवान विष्णु की कृपा से मिलेगा सब कुछ 

twitter down वहीं ट्विटर के सपोर्ट अकाउंट ने गुरुवार को घोषणा की कि गड़बड़ी के सोर्स के बारे में विस्तार से बताए बिना यूजर्स को प्लेटफॉर्म के साथ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ट्विटर डेक आज गुरुवार सुबह 6 बजे से काम नहीं कर रहा है। जिससे यूजर्स ट्वीट डेक लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं। कम्पनी का कहना है कि लोगों की परेशानी के लिए खेद है। इसे ठीक करने के लिए काम किया जा रहा है।

Read More: रिटायर्ड DSP ने गोली मारकर की आत्महत्या, इस वजह से मौत को लगाया गले 

आपको बता दें कि यूजर्स को यह दिक्कत ऐसे वक्त पर आई, जब एलन मस्क की कंपनी ट्विटर ने सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की है। इसके तहत सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स 4000 अक्षरों तक के ट्वीट को पोस्ट कर सकते हैं। कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि हो सकता है कि ट्विटर आप में से कुछ के लिए उम्मीद के मुताबिक काम न कर रहा हो. परेशानी के लिए खेद है। हमें इसकी जानकारी है, हम इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। कंपनी ने कहा, चिंता की बात नहीं है, ट्विटर अभी भी ट्विटर ही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक