WhatsApp launches new app for Windows users

WhatsApp ने लॉन्च किया नया एप, कई सुविधाओं से लैस है ये नया फीचर वाला App

WhatsApp हमेशा नया-नया इनोवेशन करता रहता है। लोगों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए हमेशा नया प्रयोग करते रहता है। WhatsApp का इंस्टैंट मैसेजिंग

Edited By: , August 17, 2022 / 11:57 PM IST

WhatsApp हमेशा नया-नया इनोवेशन करता रहता है। लोगों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए हमेशा नया प्रयोग करते रहता है। WhatsApp का इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा पॉपुलर है। इस वजह से इसका यूज मल्टीपल डिवाइस पर किया जाता है। WhatsApp Web या डेस्कटॉप यूजर्स के लिए भी नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है। इस बार कंपनी ने एक नया ऐप ही लॉन्च किया है।

मेटा (अब फेसबुक) ने बताया है कि विंडोज यूजर्स के लिए एक नया ऐप लॉन्च किया गया है। इससे यूजर्स और फास्टर और बेहतर एक्सपीरिएंस मिलेगा। एक ब्लॉग पोस्ट में कंपनी ने बताया कि इस ऐप को विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए ऑप्टिमाइज और डिजाइन किया गया है।

Read more : शिक्षा विभाग के वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया पोर्न वीडियो, मचा हड़कंप, फिर महिला टीचर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

WhatsApp का ये ऐप Windows यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इससे पहले Windows यूजर्स को वेब-बेस्ड WhatsApp वर्जन डाउनलोड करना होता था। इसके अलावा वो इंटरनेट ब्राउजर जैसे क्रोम पर वॉट्सऐप के डेस्कटॉप वर्जन को यूज कर सकते थे।

WhatsApp के नए ऐप को आप Windows पीसी पर डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को Microsoft App Store से डाउनलोड किया जा सकता है। यूजर्स को इसके लिए ऐप स्टोर में जाकर इसे सर्च करना होगा। इसके बाद वो इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Read more :  नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर धरमलाल कौशिक ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- मैंने तो पहले ही…

WhatsApp यूज करने का तरीका नहीं बदला है। अगर आप पहले से वॉट्सऐप यूज कर रहे हैं तो उसी तरीके से इसे भी यूज किया जा सकता है। इसे सबसे पहले विंडोज डिवाइस पर लॉगिन कर लें। इसके बाद इसमें लॉगिन का ऑप्शन सेलेक्ट कर लें।

इससे यूजर्स को पहले से ज्यादा स्पीड मिलेगी। इसमें बड़ा बदलाव ये किया गया है कि यूजर्स को तब भी मैसेज या नोटिफिकेशन मिलता रहेगा जब उनका फोन ऑफलाइन मोड में होगा।

और भी है बड़ी खबरें…