Dharamlal Kaushik reaction on Chandel regarding Opposition Leader 

नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर धरमलाल कौशिक ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- मैंने तो पहले ही…

Dharamlal Kaushik latest statement: छत्तीसगढ़ बीजेपी में इन दिनों बदलाव की बयार बह रही है। प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब बीजेपी ने ...

Edited By: , August 17, 2022 / 05:55 PM IST

रायपुर। Dharamlal Kaushik latest statement: छत्तीसगढ़ बीजेपी में इन दिनों बदलाव की बयार बह रही है। प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष भी बदल दिया है। पार्टी के वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। नेता प्रतिपक्ष के नाम का ऐलान दोपहर को विधायक दल की बैठक के बाद किया गया। चंदेल के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पार्टी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें : पटरी पर दौड़ी तीन किमी लंबी गाड़ी, इतनी बड़ी ट्रेन देख हैरान रह गए लोग

उन्होंने कहा कि पौने 4 साल के कार्यकाल में मैंने नेता प्रतिपक्ष के रूप में काम किया है। छत्तीसगढ़ में हर वर्ग की आवाज को बुलंद किया है। हमने सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ी। नारायण चंदेल का प्रस्ताव मैंने रखा था, जिस पर समर्थन मिला।  ननकीराम कंवर और पुन्नूलाल मोहले ने भी समर्थन किया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि साल 2023 में हम बीजेपी की सरकार बनाएंगे। प्रदेश में कमल खिलाएंगे।

ये भी पढ़ें- थम गया लगातार बारिश का सिलसिला, प्रदेश में खिली धूप, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम

बता दें कि छत्तीसगढ़ बीजेपी में बदलाव का सिलसिला यही नहीं थमने वाला है। चर्चा है कि संगठन में और भी प्रमुख चेहरों को बदला जाएगा। भाजपा में यह सर्जरी मिशन 2023 के चुनावों के मद्देनजर की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें