Zomato new dress code for female employees

Zomato New Dress Code : जोमैटो ने महिला कर्मचारियों को दी गुड न्यूज, लॉन्च किया नया ड्रेस कोड

Zomato New Dress Code : बीते 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फ़ूड डिलीवर करने वाली महिलाओं के लिए जोमैटो ने नया ड्रेस कोड लागू

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 01:31 PM IST, Published Date : March 10, 2024/1:31 pm IST

नई दिल्ली : Zomato New Dress Code : बीते 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फ़ूड डिलीवर करने वाली महिलाओं के लिए जोमैटो ने एक नया ड्रेस कोड लागू किया। फ़ूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो ने इंस्टाग्राम पर बताया कि, अब महिलाकर्मी ड्रेस के तौर पर कुर्ती का विकल्प चुन सकती हैं। कंपनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : MP Brijendra Singh in Congress: कांग्रेस में शामिल हुए BJP सांसद.. IAS रहते पार्टी ने दिया था टिकट.. इस दिग्गज को दी थी मात..

वायरल हो रहा वीडियो

Zomato New Dress Code :  इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिलाओं को कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए नए आउटफिट की तारीफ करते देखा जा सकता है। वीडियो में एक महिला कर्मी ने कहा कि इस कुर्ती में पॉकेट भी है। वहीं, एक अन्य महिला कर्मी कहती है कि कई महिलाएं कुर्ती पसंद करती हैं लेकिन मेरे लिए टी-शर्ट ज्यादा कंफर्टेबल है। जोमैटो की नई पहल की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zomato (@zomato)

यह भी पढ़ें : CG Fraud Latest News: सारंगढ़ में 2 करोड़ रुपये की ठगी से हड़कंप.. 8 महीने में ही डबल हो जाने का था दावा, इन तीन शख्स को ढूंढ रही पुलिस

जोमैटो के शेयर में सुस्ती

Zomato New Dress Code :  बीते गुरुवार को कारोबार के दौरान जोमैटो के शेयर में सुस्ती थी। यह शेयर 159.95 रपुये पर बंद हुआ। एक दिन पहले के मुकाबले शेयर में 1.02% गिरावट थी। बता दें कि शुक्रवार को शेयर बाजार महाशिवरात्रि की वजह से बंद था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp