MP Brijendra Singh in Congress: कांग्रेस में शामिल हुए BJP सांसद.. IAS रहते पार्टी ने दिया था टिकट.. इस दिग्गज को दी थी मात.. | MP Brijendra Singh in Congress

MP Brijendra Singh in Congress: कांग्रेस में शामिल हुए BJP सांसद.. IAS रहते पार्टी ने दिया था टिकट.. इस दिग्गज को दी थी मात..

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 01:11 PM IST, Published Date : March 10, 2024/1:11 pm IST

हिसार: हरियाणा के हिसार से भाजपा के सांसद बृजेन्द्र सिंह ने अपनी पार्टी को झटका दिया हैं। उन्होंने आज ही बीजेपी से इस्तीफे का ऐलान किया था जिसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने उन्हें कांग्रेस का साफा पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल किया।

कौन हैं बृजेंद्र सिंह

दरअसल 2019 के चुनाव के पहले बीजेपी ने हरियाणा के हिसार से केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेन्द्र सिंह को उम्मीदवार घोषित किया था। उन्होंने इस चुनाव में दुष्यंत चौटाला को 11 हजार वोटों से हराया भी था। (MP Brijendra Singh resigns from BJP) इससे पहले बृजेंद्र सिंह आईएएस अधिकारी थे। 48 साल की उम्र है। सांसद बनने से ठीक पहले बृजेन्द्र सिंह HAFED के एमडी थे।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें