दिवाली के बाद सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव | Gold and silver prices decrease after Diwali festival

दिवाली के बाद सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

दिवाली के बाद सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:36 AM IST, Published Date : October 30, 2019/5:06 am IST

नई दिल्ली। सोने-चांदी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके यह जानकार बेहद खुशी होगी कि आज कीमतों में बड़ी गिरावट हुई है। दिवाली के खत्म होते ही आज सोने—चांदी की भाव में भारी कमी देखने को मिली है। जिससे एक बार सर्राफा बाजार गुलजार हो गया है।

Read more News: चाकू की नोक पर कारोबारी के साथ लूट, पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा

दिल्ली के सर्राफा बाजार में सोना की कीमत में 548 रुपये की कमी देखने को मिल रही है। बता दें कि त्यौहार के मौक पर बीते शुक्रवार को सोना 39,405 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। इसके बाद मंगलवार को सोना टूटकर 38,857 रुपये प्रति दस ग्राम रह गया।

Read more News:जिला अस्पताल के गेट पर महिला का प्रसव, जननी एक्सप्रेस के ना आने पर ..

इसी तरह चांदी के भाव में भारी गिरावट हुई है। बता देें कि दिवाली के मौके पर चांदी 48,280 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई थी। इसके बाद मंगलवार को भाव में 1,190 रुपये कमी देखने का मिली।​ जिसके चलते आज का भाव 47,090 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AWScSuH3mRs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>