AIIMS Recruitment 2022: Jobs will be available on these posts in AIIMS

AIIMS Recruitment 2022 : एम्स में इन पदों पर मिलेगी नौकरी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, देखें डिटेल्स

AIIMS Recruitment 2022 : एम्स में इन पदों पर मिलेगी नौकरी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, देखें डिटेल्स Jobs will be available on these posts in AIIMS

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 4, 2022/11:52 am IST

AIIMS Recruitment 2022: नई दिल्ली। यदि आप सरकारी नौकरी के इंतजार में बैठे हैं तो ये शानदार खबर आपके लिए ही है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इस मिली सूचना के अनुसार एम्स ऋषिकेश में क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर के पद पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन करें।

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एम्स ऋषिकेश की आधिकारिक साइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पद के लिए आवेदन करने के लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो कि 15 अक्टूबर 2022 तक चलेगी।

Read more: केंद्रीय गृहमंत्री का आज गुजरात दौरा, इन स्कूलों के उद्घाटन सहित तीन प्रमुख कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

रिक्ति पदों का विवरण
AIIMS Recruitment 2022: इस भर्ती अभियान के द्वारा एम्स ऋषिकेश में 33 पद पर भर्ती की जाएगी।

उम्र सीमा तय
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 50 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 2 हजार रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1 हजार रुपये रखा गया है। वहीं, पीडब्लूबीडी श्रेणी के उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट प्रदान की गई है।

Read more: Teachers Day 2022: प्रदेश के इन 14 शिक्षकों का चयन, 5 सितंबर को किया जायेगा सम्मानित 

देखें कैसे करें आवेदन
AIIMS Recruitment 2022: इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर 15 अक्टूबर से पहले आवेदन कर दें। इस भर्ती अभियान से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की सहायता ले सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…