LIC release bumper Recruitment, 53 thousand will get salary

LIC Recruitment 2022 : एलआईसी में निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन…

LIC Recruitment 2022 : एलआईसी में निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन : LIC release bumper Recruitment, 53 thousand will get salary

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 15, 2022/6:04 pm IST

नई दिल्ली । रोजगार कि तलाश कर रहे युवाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका हैं। भारतीय जीवन बीमा निगम ( एलआईसी ) ने रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार LIC हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट में जाकर अप्लाई कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन सितंबर – अक्टूबर महीने में किया जाएगा।

Read more :  इंतजार हुआ खत्म! आ रही है सलमान खान की ‘टाइगर 3’ रिलीज डेट अनाउंस 

इच्छुक उम्मीदवार 25 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। LIC ने असिस्टेंट और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। भर्ती के माध्यम से कुल 80 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना निर्धारित किया गया है। इनमें से 50 पद असिस्टेंट के लिए है। वहीं, 30 पद असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए है।नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कि डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रुप में 800 रुपए देने होंगे।

Read more :  इंतजार हुआ खत्म! आ रही है सलमान खान की ‘टाइगर 3’ रिलीज डेट अनाउंस 

इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले lichousing.com के वेबसाइट पर जाए। फिर होम पेज में भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। जिसके बाद आपको एक नया पेज दिखाई देगा। इस पेज में जाकर मांगी जा रहे सभी जानकारी को भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान कर उसका प्रिंट आउट निकाल ले।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers