A mountain of sorrow broke on this famous actress, expressed grief by

इस मशहूर एक्ट्रेस पर टूटा दुख का पहाड़, तस्वीरें शेयर कर जताया दुख

Dia Mirza: दिया मिर्जा ने हाल ही में अपने करीबी शख्स को खो दिया है और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:24 PM IST, Published Date : December 19, 2022/1:14 am IST

नई दिल्ली। Dia Mirza: मशहूर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में अपने करीबी शख्स को खो दिया है और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इस करीबी शख्स के दुनिया से चले जाने से दिया मिर्जा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दे कि ये कोई और नहीं बल्कि दिया मिर्जा की भतीजी है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हालांकि, दिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में निधन के कारण का जिक्र तो नहीं किया है, लेकिन जिस तरह उन्होंने अपनी भतीजी के लिए जज्बात जाहिर किए हैं उसे देखकर समझ आ रहा है कि वो अपनी भतीजी के काफी करीब जिसके निधन ने दिया को एक बड़ा झटका दे दिया है।

ट्रिप का प्लान कर रहें हैं तो करें इस जगह का चयन, यहां आपको मिलेगी फ्री में रहने की सुविधा

Dia Mirza: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी की मुस्कुराती हुईं फोटो शेयर किया है, फोटो देखकर लग रहा है कि उनकी भतीजी की उम्र ज्यादा नहीं होगी। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद मनोरंजन जगत के सितारे एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं और आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं दिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स रिएक्ट करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

Dia Mirza: फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है, जो आपके दिल को छू लेगा। दिया ने अपने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान…अब इस दुनिया में नहीं रही। तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले। आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। ओम शांति।