Bobby Deol will soon be seen in romantic films, said about his acting.

रोमांटिक फिल्मों में जल्द दिखेंगे बॉबी देओल, अपनी एक्टिंग को लेकर कही ये बातें

Bobby Deol Movie: Bobby Deol will soon be seen in romantic films, कहा हमेशा से ही अलग-अलग प्रकार की एक्टिंग करना चाहते हैं

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:47 PM IST, Published Date : December 18, 2022/3:28 pm IST

Bobby Deol Movie: लंबे समय के बाद  बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने ‘आश्रम’ वेब सीरीज से अपनी वापसी की है। जिसमें वो अपने एक्टिंग और लुक्स से एक बार फिर   दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं। बॉबी देओल का चार्म और उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है। आश्रम के तीन सीजन आने के बाद अब बॉबी के फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार है। इसके लिए बॉबी देओल ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। उनका कहना है कि वो जल्द ही रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एक ही किरदार करना नहीं है पसंद

एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि वो हमेशा से ही अलग-अलग प्रकार की एक्टिंग करना चाहते हैं। एक जैसा किरदार करने से वो बोर होने लगते हैं। हालांकि बॉबी पिछले तीन साल से आश्रम में बाबा का किरदार निभा रहे हैं और लोग उनके लुक्स और एक्टिंग को काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि एक समय पर आकर एक ही किरदार से आप बोर हो जाते हैं।

जल्द दिखेंगे लव स्टोरी में

नए प्रोजेक्ट को लेकर बॉबी का कहना है कि उनके मुताबिक दर्शकों को वो चीजें भी देखने को मिलेंगी जो उन्होंने अतीत में की हैं और साथ ही कुछ अलग भी। बॉबी ने कहा कि वो जल्द ही एक लव स्टोरी में नजर आएंगे बस उसके लिए वो स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस उम्र में बॉबी कुछ अलग करने का प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना है कि अलग-अलग किरदारों को करना और अपनी कंफर्ट जोन से बाहर आकर चैलेंज लेना अपने आप में मजेदार है। बॉबी ने कहा कि वो एक ही काम से ऊब जाते हैं और हर तरह की भूमिका के साथ बदलाव चाहते हैं।

इंटीमेट सीन असहज महसूस करते थे बॉबी

बता दें कि आश्रम में बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार कर रहे हैं, जो आस्था के नाम पर लड़कियों का गलत फायदा उठाता है। बॉबी को इस वेब सीरीज में आपने त्रिधा चौधरी से लेकर ईशा गुप्ता के साथ रोमांस करते देखा होगा। बॉबी के लिए यह आसान नहीं था। बॉबी का कहना है कि इंटीमेट सीन करते वक्त वो काफी असहज महसूस किया करते थे। फैंस ने आश्रम के तीनों सीजन को पसंद किया है, जिसके बाद इसके चौथे सीजन का भी ऐलान कर दिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers