कोरबा जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह का संबोधन, बोले- कहां गई केंद्र से दी गई DMF की 9 हजार 234 करोड़ की राशि ? |

कोरबा जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह का संबोधन, बोले- कहां गई केंद्र से दी गई DMF की 9 हजार 234 करोड़ की राशि ?

हमारी सरकार ने 15 साल में कई काम किए। प्रदेश को विकसित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार किया। ये जनता के पैसे हैं इन्हे ऐसे नहीं लूट सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : January 7, 2023/4:21 pm IST

Home Minister Amit Shah’s address in Korba public meeting

कोरबा। गृहमंत्री अमित शाह कोरबा पहुंच गए हैं, जहां पर तमाम भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। मंच से ही अमित शाह ने जनता का अभिवादन किया। यहां पर भाजपा नेताओं ने हल भेंट कर अमित शाह का स्वागत किया। लेट हो जाने के कारण अमित शाह ने सीधे झारखंड से कोरबा पहुंचे, कार्यक्रम स्थल के पास ही उनका हेलीकॉप्टर उतारा गया।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ से भाजपा ने 15 सालों में नक्सलवाद को खत्म किया, हम 2024 तक देश को नक्सल मुक्त करेंगे। मध्यप्रदेश से अलग होने तक छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य था, जिससे हमने बाहर निकाला। हमारी सरकार ने 15 साल में कई काम किए। प्रदेश को विकसित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार किया। ये जनता के पैसे हैं इन्हे ऐसे नहीं लूट सकते हैं।

केंद्रीय अमित शाह ने DMF की राशि पर सवाल पूछा, केंद्र सरकार ने DMF की राशि राज्य सरकार को दिया , 9 हजार 234 करोड़ के काम आपके यहां हुआ क्या ? ये पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए?

उन्होंने कहा कि इसका हिसाब किताब करने का समय आ गया। चुनाव में कमल का बटन दबाकर इसका हिसाब किताब आप कर देना। बाकी, कांग्रेस का हिसाब भाजपा कर ही लेगी।

read more: रिसेप्शन के दौरान स्टेज छोड़कर कमरे में जा पहुंची दुल्हन, किया ऐसा काम, वीडियो ग्राफर ने चुपके से कर लिया रिकॉर्ड, 35 लाख लोग देख चुके हैं ये वीडियो

Home Minister Amit Shah’s address in Korba public meeting

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सभी को अधिकार दिया, देश में गरीब परिवारों को शौचालय दिया। कोरबा में जनसभा में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सरकार बदलने के संकल्प से भाषण शुरु किया। उन्होंने कहा कि प्रभु राम के ननिहाल में आया हूं, मेरा सौभाग्य है इसलिए मैं जय श्री राम से भाषण की शुरुआत करता हूं।

अमित शाह ने कहा कि भूपेश भैया कुछ किया हो तो सूची तैयार कर लेना जनता आपसे पूछेगी। शाह ने 2024 में फिर से मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आदिवासी की बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाने का काम किया।

read more: Mahindra Special Offer : Brezza की कीमत में घर ले आएं XUV700, महिंद्रा दे रही ये खास ऑफर

बीजेपी ने जनजाति के लिए चार गुना अधिक बजट बढ़ाया। लेकिन भूपेश सरकार ने जनजाति के लिए क्या किया? ये सवाल अमित शाह ने सीएम भूपेश से पूछा है।

अमित शाह ने कहा कि मैं यहां 23 और 24 के चुनाव की तैयारियों के लिए आया हूँ। 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी है। 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनानी होगी। भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार के पाई पाई का हिसाब लेगी। विकास की गाड़ी को गति देनी है तो दो इंजन लगाना पड़ेगा। पहला इंजन मोदी जी का लगा हुआ है, दूसरा इंजन छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाकर लगा दीजिए। पांच साल में वो सब काम पूरा करेंगे जो अधूरा रह गया है।

 
Flowers