CG Kisan Bonus Amount

CG Kisan Bonus Amount: प्रदेश के 12 लाख किसानों को बड़ी सौगात, कुछ घंटे बाद सीएम साय 3700 करोड़ रुपए करेंगे ट्रांसफर

CG Kisan Bonus Amount: प्रदेश के 12 लाख किसानों को बड़ी सौगात, कुछ घंटे बाद सीएम साय 3700 करोड़ रुपए करेंगे ट्रांसफर

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : December 25, 2023/12:05 pm IST

रायपुर: CG Kisan Bonus Amount भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज सुशासन दिवस के रूप में राज्य के सभी जिलों में मनाया जा रहा है। सुशासन दिवस पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम में रायपुर जिले के विकासखण्ड अभनपुर के ग्राम बेन्द्री में होगा। इस मौके पर आज सीएम साय विभिन्न कायक्रमों में शामिल होंगे। सीएम साय आज बिलासपुर के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दो साल का बकाया बोनस राशि जारी करने पर कहा कि बीजेपी संस्थापक और छत्तीसगढ़ के निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन है।

Read More: Today MP New Cabinet Live Update 2023: एमपी के डॉ मोहन कैबिनेट का आज विस्तार.. राजभवन में 3:00 बजे शपथ लेंगे प्रदेश के नए मंत्री

मुख्यमंत्री ने सुशासन दिवस की सभी को बधाई दी। सीएम साय ने कहा कि मोदी की गारंटी में छत्तीसढ़ अन्नदाता किसानों से वादा किया था, 15 साल की सरकार में दो साल का बोनस नहीं दे पाथे। आज लगभग 12 लाख किसानों को एक मश्त ​बोनस देंगे। करीब 3700 करोड़ की राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर रहे है।यह बड़े हर्ष की बात है।

Read More: Damoh Crime News: नाबालिग ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, हुआ था ये गंदा काम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ सरकार ने तेजी से अमल करना शुरू कर दिया है। राज्य के 18 लाख से अधिक परिवारों को प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति तथा किसानों से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की 3100 रूपए में खरीदी के वादे पर अमल के बाद अब किसानों को दो साल का बकाया बोनस का भुगतान किए जाने की तैयारी जोरों से शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp