12th class student committed suicide

CG News: घर पर इस हालत में मिली 12वीं की छात्रा, देखकर परिवार वालों के भी उड़े होश

12th class student committed suicide: यहां एक छात्रा ने सुसाइड कर ली है। बताया रहा है कि छात्रा ने घर पर पंखे में फांसी लगाकर मौत को गले लगा ली।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 05:43 PM IST, Published Date : February 27, 2024/5:43 pm IST

धमतरी: 12th class student committed suicide जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा ने सुसाइड कर ली है। बताया रहा है कि छात्रा ने घर पर पंखे में फांसी लगाकर मौत को गले लगा ली। किसी तरह घर वालों ने छात्रा को नीचे उतारा और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Read More: सिद्धू मूसेवाला के करीबी पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों ने बरसाई गोलियां 

12th class student committed suicide मिली जानकारी के अनुसार, घटना रूद्री थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी। तभी आज अचानक घर पर ही पंखे में फांसी लगा ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। फिलहाल खुदकुशी करने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More: Panna News: मासूम छात्राओं से शिक्षक करता था ऐसी हरकत, देता था पिटाई करने की धमकी, समझाइस के बाद भी नहीं माना तो…

इधर घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers