Attack on Music Composer Bunty Bains

सिद्धू मूसेवाला के करीबी पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों ने बरसाई गोलियां

Attack on Music Composer Bunty Bains : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के चर्चित म्यूजिक कंपोजर बंटी बेंस के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की है।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 03:54 PM IST, Published Date : February 27, 2024/3:54 pm IST

नई दिल्ली : Attack on Music Composer Bunty Bains : पंजाब में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों पर हमले का एक और मामला सामने आया है। इस बार पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के चर्चित म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बेंस के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की है। बंटी बेंस पर यह हमला पंजाब के मोहाली में सेक्टर-79 में हुई। इस हमले में उनकी जान बाल बाल बच गई है। बंटी बेंस पर यह हमला उस वक्त हुआ जब पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में वो बैठे हुए थे।

यह भी पढ़ें : सांसद शफीकुर्रहमान की उम्र को लेकर पीएम मोदी ने कहा था कुछ ऐसा, सुनकर सदन में गूंज उठी थीं तालियां

धमकी भरे कॉल के जरिए मांगे गए एक करोड़ रुपए

Attack on Music Composer Bunty Bains :  बंटी बेंस ने इस मामले में जानकारी देते हुए एक न्यूज चैनल को बताया कि फायरिंग की वारदात के बाद एक धमकी भरा फोन आया जिसमें 1 करोड़ रुपए की मांग की गई। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने बताया कि फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल के नाम से किया गया था। लकी पटियाल कनाडा में रहता है। बताया जा रहा है कि वो लारेंस बिश्नोई का एंटी है और बंबिहा गैंग को लीड कर रहा है।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट है सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर!… सोशल मीडिया पर बलकौर सिंह को मिल रही बधाइयां 

बंटी बेस का सिद्धू मूसेवाला से था खास कनेक्शन

Attack on Music Composer Bunty Bains :  बंटी बेंस ने बताया कि उसकी शिकायत पर अब पुलिस फायरिंग की जांच कर रही है। बता दें कि बंटी बेंस ने सिद्धू मूसेवाला समेत कई सिंगरों को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया है। सिद्धू मूसेवाला के कई गानों को उन्होंने कंपोज और प्रोड्यूस किया था। साल 2022 में सिद्धू मूसेवाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बंटी बेस की कंपनी सिद्धू मुसावले का काम मैनेज करती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp