Panna News: मासूम छात्राओं से शिक्षक करता था ऐसी हरकत, देता था पिटाई करने की धमकी, समझाइस के बाद भी नहीं माना तो... |

Panna News: मासूम छात्राओं से शिक्षक करता था ऐसी हरकत, देता था पिटाई करने की धमकी, समझाइस के बाद भी नहीं माना तो…

Panna News: मासूम छात्राओं से शिक्षक करता था ऐसी हरकत, देता था पिटाई करने की धमकी, समझाइस के बाद भी नहीं माना तो...

Edited By :   |  

Reported By: Amit Khare

Modified Date:  February 27, 2024 / 03:52 PM IST, Published Date : February 27, 2024/3:52 pm IST

पन्ना।Panna News: शिक्षक जिसे भगवान का दर्जा दिया गया है लेकिन क्या हो जब पढ़ाने वाला शिक्षक ही वहसी दरिंदा बन कर छोटी-छोटी बच्चियों से अश्लील हरकतें करने लगे। ऐसा ही एक दरिंदे शिक्षक की अश्लील हरकत पन्ना में भी देखने को मिली। विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है एवं माता-पिता के बाद शिक्षक रूपी गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन शिक्षा के मंदिर में गुरु के रूप में कुछ ऐसे शिक्षक भी हैं जो सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने से नहीं चूकते हैं। मामला पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है। प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक राकेश शर्मा के द्वारा मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने की बात सामने आने पर ग्रामीणों के द्वारा मान मर्यादा को ध्यान में रखते हुए शिक्षक को समझाइस दी गई थी।

Read More: Ujjain Crime: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़ें बुजुर्ग महिला का अपहरण कर किया ये कांड, जानें क्या है मामला 

ग्रामीणों को लगा कि शिक्षक की हरकतों में सुधार आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कुछ दिनों बाद शिक्षक ने  फिर वही‌ं हरकतें शुरू कर दी गई। कभी कॉपी जांचने के बहाने कभी सवाल पूछने के बहने पास बुलाकर छात्राओं के अंगों पर हाथ लगाना और सहलाने जैसी हरकतें करने पर जब छात्राओं के द्वारा आपत्ति जताई गई तो शिक्षक के द्वारा पिटाई करने की धमकी देकर परिवार के लोगों से नहीं बताने की बात कही गई।

Read More: सांसद शफीकुर्रहमान की उम्र को लेकर पीएम मोदी ने कहा था कुछ ऐसा, सुनकर सदन में गूंज उठी थीं तालियां 

Panna News: वहीं एक बच्ची ने इस बात की जानकारी परिजनों की दी गई जिसके बाद दूसरी बच्ची ने भी इस बात की जानकारी परिजनों को दी गई। इसके बाद परिवार के लोगों ने धरमपुर थाना में पहुंचकर कार्रवाई की मांग की एवं महिला थाना पन्ना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने फरियादियों की शिकायत और पीड़ित छात्राओं के बयानों के आधार पर महिला थाना पन्ना में अपराध कायम कर कार्रवाई में लिया है। परिजनों ने ऐसे दरिंदे शिक्षक राकेश शर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।