Ayodhya Aastha Special Train: छत्तीसगढ़ के 1400 रामभक्त करेंगे रामलला का दर्शन, दुर्ग से रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन

Ayodhya Aastha Special Train: छत्तीसगढ़ के 1400 रामभक्त करेंगे रामलला का दर्शन, दुर्ग से रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन

  •  
  • Publish Date - February 4, 2024 / 11:29 AM IST,
    Updated On - February 4, 2024 / 11:39 AM IST

दुर्ग: Ayodhya Aastha Special Train अयोध्या में भगवान राम के बाल स्वरूप की प्रतिमा विराजमान होने से छत्तीसगढ़ वासियों में खुशी की लहर है। प्रभु श्री राम के जयकारों से दुर्ग रेलवे स्टेशन गूंज उठा। स्टेशन के हर कोने पर जंहा नजर डालें वहां राम भक्तों का भारी हुजूम नजर आया। दरअसल, आज यानी चार फरवरी को दुर्ग से अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना हो गई है।

Read More: PM Modi Visit at Assam: आज असम को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, 11600 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 

Ayodhya Aastha Special Train कुछ ही देर पहले ही दुर्ग से पहली ट्रेन अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए 1400 यात्रियों को हुई, अब कुछ देर में ट्रेन राजधानी रायपुर पहुंचने वाली है। आपको बता दें कि हिंदू परिषद की ओर से ये स्पेशल ​ट्रेन चलाई जा रही है। जिसें 1400 यात्रियों को रामलला का दर्शन कराया जाएगा।

Read More: Mahtari Vandana Yojana Form: महतारी वंदन योजना के लिए कल से शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया, जानिए कहां से कर सकेंगे आवेदन

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने अयोध्या के रामलला दर्शन के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा की थी। जिसके बाद पहली ट्रेन 31 जनवरी को गोंदिया से रवाना होने वाली थी। लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से 31 जनवरी की पहली ट्रेन कैंसिल हो गई है।अब आस्था स्पेशल की पहली ट्रेन दुर्ग से रवाना होगी। यात्रा की तारीख में भी बदलाव किया गया है। ये ट्रेन 31 जनवरी के बजाय आज 4 फरवरी को रवाना होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp