41 policemen transferred in balarampur

41 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, एक साथ बदले गए 3 थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी

41 policemen transferred in balarampur: 41 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, एक साथ बदले गए 3 थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी

Edited By: , November 29, 2022 / 08:35 PM IST

बलरामपुर। 41 policemen transferred in balarampur : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बड़ी मात्रा में पुलिसकर्मियों के तबादले का आदेश जारी किया गया है। ASP मोहित गर्ग ने बलरामपुर जिले में एक बड़ी पुलिस सर्जरी करते हुए ये आदेश जारी किया है। इस नए आदेश के अनुसार एक साथ 3 थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी बदले गए हैं। वहीं 41 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि राजपुर, बसंतपुर, सनावल के 3 थाना प्रभारी बदले गए हैं।

Read More : Bank Recruitment 2022: इस बैंक में Clerk के पदों पर निकली 2254 पदों पर बंपर भर्ती, फटाफट करें आवेदन

बलरामपुर ASP मोहित गर्ग ने जिले में बड़ी पुलिस सर्जरी की है। इस दौरान उन्होंने नया आदेश जारी करते हुए 41 पुलिसकर्मियों समेत 3 थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी का तबादला कफर दिया है। बलरामपुर जिले में पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने पुलिस विभाग में एक बड़ी सर्जरी की है और तीन थाना प्रभारियों को हटाते हुए 41 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है। पिछले दिनों राजपुर में हुए धर्मांतरण में आंदोलन एवं चक्का जाम के बाद नए आईजी के दौरे के बाद एसपी ने यह कार्रवाई की है और इस ट्रांसफर को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

Read More: Gujarat Assembly Elections: आज थम जाएगा पहले चरण का प्रचार, इन सीटों पर एक दिसंबर को होगा चुनाव

पुलिस अधीक्षक ने राजपुर, बसंतपुर एवं सनावल के साथ अजाक थाना प्रभारी को बदल दिया है इसके अलावा बरियों चौकी प्रभारी को भी बदल दिया है। 24 नवंबर को राजपुर में हिंदू एवं ईसाई समुदाय के बीच जमकर बवाल हुआ था और धर्मांतरण के मामले में थाना का घेराव भी हो गया था 2 दिन पहले ही सरगुजा रेंज के नए आईजी रामगोपाल गर्ग ने जिले का भ्रमण किया था और इस मामले में काफी नाराजगी जाहिर की थी। एसपी मोहित गर्ग ने एक साथ 41 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें