45 people injured after pickup vehicle overturned

Kharora news: मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 40 से ज्यादा लोग घायल

45 people injured after pickup vehicle overturned, condition of 5 women critical मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 40 से ज्यादा लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : February 26, 2023/12:55 pm IST

45 people injured after pickup vehicle overturned: खरोरा। खरोरा-तिल्दा मार्ग पर मोहरेंगा मोड़ के पास पिकअप वाहन पलट गई जिसमें सवार लगभग 40-45 महिलाएं घायल हो गई। इनमे 5 महिलाएं गम्भीर रुप से घायल हैं। दरअसल खरोरा के पास CIL बाड़ी है, जहां सभी मजदूर काम करते हैं। सुबह मजदूरों को मालवाहक में भरकर बाड़ी लाया जा रहा था, तब ओवरलोड पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।  घायलों को सरकारी अस्पताल लाया गया, लेकिन जैसा कि हर बार होता है अस्पताल में डॉक्टर नही होने के कारण घायलों को निजी अस्पताल में रेफर किया गया।

मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर पीड़ितों के बयान और वाहन चालक से पूछताछ कर पंचनामा तैयार की। इस गम्भीर लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिलने को लेकर नाराजगी जताई, वही प्रभारी BMO ने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर की कमी है। बता दें की 2 डॉक्टर के भरोसे खरोरा तहसील के 105 गांव स्वास्थ्य लाभ ले रही है। लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों को लेकर भी स्थानीय लोगों ने रोस जताया है।

मालवाहक पर इंसानों को जानवरों की तरह भरने को लेकर भी पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है। दरअसल CIL बाड़ी में सब्जियों की खेती बड़े पैमाने पर की जाती है जिसके लिए मजदूर आसपास के गांव से मालवाहक में भरकर लाई जाती है। जिसके लिए पुलिस प्रशासन ने की बार प्रतिबन्धक कार्रवाई की और हिदायत भी दी थी पर CIL प्रबंधन की मनमानी के चलते ये हादसा हो गया। वही इस दुर्घटना ने सरकारी अस्पताल में अव्यवस्था की भी पोल खोल दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें