Accident: Bus and car collide, 3 killed including son of Marwahi MLA

हादसा : बस और कार में भिड़ंत, मरवाही विधायक के बेटे समेत 3 की मौत, पुलिस ने बरामद की लाश

Road Accident : हादसे के बाद तीनों युवकों के शव कार में ही फंस गए थे। जिसे गैस कटर की सहायता से तीनों के शव बाहर निकाले।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 24, 2021/7:57 am IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बस और कार में भिड़ंत से मरवाही विधायक के बेटे समेत तीन की मौत हो गई। हादसे के बाद तीनों युवकों के शव कार में ही फंस गए थे। जिसे गैस कटर की सहायता से तीनों के शव बाहर निकाले।

Read More News : CM भूपेश बघेल ने श्रम विभाग के 50 लाभार्थियों को वितरित की राशि, प्रत्येक लाभार्थी को एक लाख रुपए का चेक सौंपा

जानकारी के अनुसार हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र के बरपाली के पास करीब 2 बजे के आसपास हुआ है। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतकों की पहचान की।

Read More News :  बड़ा बदलाव: सेना में पहली बार महिला अधिकारियों का कर्नल रैंक में प्रमोशन, SC के आदेश पर साफ हुआ रास्ता

बताया जा रहा है कि तीनों युवक विद्युत विभाग में कार्यरत थे। वहीं मृतकों में एक की पहचान मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव के बेटे प्रवीण ध्रुव के रूप में हुई। हादसे के बाद तीनों युवकों के शव कार में फंस गए थे, जिसे पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस केस दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।