Accident in Bilaspur: Four people in car died, one injured

तेज रफ्तार कार खड़े ट्रेलर से टकराई, हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Accident in Bilaspur : एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से टकराया गया। हादसे में कार में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

Edited By: , June 20, 2022 / 04:05 PM IST

बिलासपुर। Accident in Bilaspur :  जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से टकराया गया। हादसे में कार में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बना हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  ‘जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी उसी दिन मोदी भी…’

Accident in Bilaspur  : बताया जा रहा है कि कार सवार कोरबा से बिलासपुर की तरफ आ रहे थे, तभी नेशनल हाइवे किनारे खड़ी ट्रेलर को कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में एक अन्य महिला को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। कार सवार सभी कोरबा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

तीन युवक समेत 1 महिला की मौत

Accident in Bilaspur  : घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर और तान्या तड़के अर्टिगा कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे। अभी कार भरारी के पास पहुंची ही थी कि, नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी टेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें: Earthquake: भूकंप से थर्राया ये शहर, जान बचाकर सड़क पर भागे लोग, सेंट्रल वेदर ब्यूरो ने जारी की चेतावनी

कार के उड़े परखच्चे

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार हिमांशु, सूरज, और अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं इंदु ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। तान्या का गंभीर हालत में सिम्स अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले में टेलर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga