the-day-congress-ends-modi-will-also-lose-elections-owaisi

‘जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी उसी दिन मोदी भी…’

Asaduddin Owaisi : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस अब निहायत कमजोर हो गयी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 20, 2022/12:54 am IST

रांची। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस अब निहायत कमजोर हो गयी है। उससे कुछ नहीं होने वाला साथ ही देश से कांग्रेस का खात्मा होने पर नरेंद्र मोदी भी चुनाव हार जाएंगे।

रांची में मांडर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा से निष्कासित निर्दलीय प्रत्याशी देव कुमार धान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये आवैसी ने यहां मांडर के चान्हो ब्लॉक में अपनी चुनावी सभा में दो टूक कहा, ‘‘अगर कोई भाजपा को, नरेंद्र मोदी को जीत दिला रहा है तो उसका नाम कांग्रेस पार्टी है। ये कमजोर हो चुके हैं, इतने कमजोर हो चुके हैं कि इनके नेता को दिल्ली में ईडी (प्रवर्तन निदेशलय) पूछताछ के लिए बुलाती है तो सौ लोगों को दिल्ली में जमा नहीं कर पाते हैं।’’

उन्होंने दावा किया, ‘‘जिस दिन कांग्रेस पार्टी भारत से खत्म होगी उस दिन नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाएंगे।’’ओवैसी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस सभी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि रांची में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में दो मुसलमान लड़कों की मौत के जिम्मेदार भाजपा और राज्य की हेमंत सोरेन नीत सरकार है। भाजपा इसलिए जिम्मेदार है क्योंकि यदि उसने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा एवं नवीन जिंदल के खिलाफ पहले कार्रवाई कर दी होती तो मुसलमान नाराज होकर सड़क पर नहीं उतरते और राज्य की हेमंत सोरेन सरकार उन लड़कों पर गोली चलवाने के लिए जिम्मेदार है।

 
Flowers