Administration changed the opening time of ration shops

राशनकार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर… अब इस टाइमिंग में खुलेंगी राशन दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Administration changed the opening time of ration shops

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 17, 2022/5:28 pm IST

धमतरीः changed the opening time of ration shops जिले के राशन दुकानों के संचालन को लेकर जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने जिले के राशन दुकानों को सुबह 7 से 11 और दोपहर 2 से शाम 6 बजे तक खोलने का आदेश जारी किया है। सर्वर की समस्या की वजह से वितरण में बाधा उत्पन्न के कारण ये फैसला लिया है।

Read more :  12वीं बोर्ड की परीक्षाओं के टाइम टेबल बड़ा बदलाव, 6-15 अप्रैल के बीच नहीं होगा कोई भी एग्जाम, यहां की सरकार ने लिया फैसला

changed the opening time of ration shops गौरतलब है कि शासन के निर्देशानुसार जिले की सभी शासकीय उचित मूल्य दुकान में ई-पॉस मशीन के जरिए खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है। सर्वर की समस्या की वजह से वितरण में बाधा उत्पन्न हो रही है। यही वजह है कि कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने जिले के सभी राशन दुकानों को सुबह 7 से 11 और दोपहर 2 से शाम 6 बजे तक खोलने का फैसला लिया है। कलेक्टर ने इस आदेश का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए है।

Read more :  होली से पहले सोने की कीमत में आया बड़ा बदलाव, खरीदने से पहले जान लें आज का भाव  

बन रही है विवाद की स्थिति
सभी शासकीय उचित मूल्य दुकानों में ई-पॉस मशीन के माध्यम से हितग्राहियों को खाद्यान्न का वितरण किया जाता है, लेकिन मशीनों का सर्वर डाउन होने से हितग्राहियों को खाद्यान्न बांटने में संचालकों को परेशानी हो रही है। इससे दुकान संचालकों और हितग्राहियों के बीच वाद-विवाद की स्थिति बन रही है।