All Tehsildars and Naib Tehsildars of Chhattisgarh will protest tomorrow

प्रदेश के सभी तहसीलदार और नायब तहसीलदार कल करेंगे आंदोलन, रायगढ़ में हुए राजस्व कर्मचारियों से विवाद पर नाराज हैं अधिकारी

All Tehsildars and Naib Tehsildars of Chhattisgarh will protest tomorrow

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : February 13, 2022/8:39 pm IST

रायपुरः Tehsildars and Naib Tehsildars of Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दो दिन पहले नायब तहसीलदार और वकीलों के विवाद अब गरमाता जा रहा है। प्रदेश के तहसीलदारों ने आरोपी वकीलों की गिरफ्तारी को लेकर मोर्चा खोल दिया है। राज्य के सभी तहसीलदार और उनके अधीनस्थ कर्मचारी सोमवार को हड़ताल पर रहेंगे। वहीं नायब छत्तीसगढ़ कनिष्ठ प्रशासनिक सेवा संघ ने भी सोमवार को हड़ताल का ऐलान किया है। इसमें संघ से जुड़े तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित राजस्व निरीक्षक, पटवारी, लिपिक, कोटवार और कार्यालय का स्टाफ भी शामिल रहेगा।

Read more : ‘जान भी कुर्बान कर सकती हूं अपने भाई के लिए’ जानिए प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के लिए क्यों कही ये बात

Tehsildars and Naib Tehsildars of Chhattisgarh बता दें कि रायगढ़ शहर के तहसील कार्यालय में दो पहले जमीन के नामांतरण कराने को लेकर वकीलों और तहसील कार्यालय के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद दोनो पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई थी। वकीलों ने पहले तो धक्कामुक्की करने का आरोप लगाया। नायब तहसीलदार बीच बचाव करने आए तो उन्हें भी पीट दिया।

Read more : मध्यप्रदेश में धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, आज मिले 2092 नए मरीज, 4 संक्रमितों ने तोड़ा दम… 

इधर, पुलिस ने नायब तहसीलदार को पीटने के आरोप में तीन वकीलों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपी वकीलों की तलाश में पुलिस ने शनिवार देर रात उनके घरों पर छापे मारे, लेकिन किसी का पता नहीं चला। सबके मोबाइल फोन बंद हैं।