TS Singhdeo Statement On Rape: दुष्कर्म की घटनाओं पर डिप्टी सीएम सिंहदेव का बयान, सरकार कार्रवाई नहीं करती तो दुखद होता... |

TS Singhdeo Statement On Rape: दुष्कर्म की घटनाओं पर डिप्टी सीएम सिंहदेव का बयान, सरकार कार्रवाई नहीं करती तो दुखद होता…

Deputy CM Singhdeo statement on rape : मगर जैसे ही इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं उसे पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। अलग-अलग घटनाओं को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा कि घटना कब कौन कहां करेगा, इसे लेकर हर बार स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाती।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 06:30 PM IST, Published Date : September 7, 2023/6:30 pm IST

Deputy CM Singhdeo statement on rape:  अंबिकापुर। उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर बयान देते हुए कहा कि दुष्कर्म की घटनाएं दूषित मानसिकता को दिखाती हैं। मगर यदि इस मामले में सरकार कार्रवाई नहीं करती तो दुखद होता। मगर जैसे ही इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं उसे पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। अलग-अलग घटनाओं को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा कि घटना कब कौन कहां करेगा, इसे लेकर हर बार स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाती। यही कारण है कि पुलिस हो या सरकार इसे लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही ऐसा नहीं, बल्कि यदि घटनाएं घट रही हैं तो इन पर त्वरित कार्रवाई भी की जा रही है।

इंडिया और भारत को लेकर छिड़ी हुई राजनीतिक जंग के बीच छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने इसे मौजूदा स्थिति से ध्यान भटकाने वाला मामला बताया है। टीएस सिंह देव ने कहा कि अलग-अलग पार्टियां एलाइंस कर रही हैं और उनके वोट प्रतिशत के साथ यदि एनडीए की वोट प्रतिशत की तुलना की जाए तो उसमें सिर्फ 4% का ही अंतर है। ऐसे में एनडीए इस बात से घबरा रही है और यही कारण है कि ध्यान भटकाने के लिए इंडिया और भारत का मुद्दा छेड़ दिया गया है।

read more: CG Vidhan Sabha Chunav: टिकट नहीं बदला तो हार होगी…हार होगी…हार होगी, भाजपा नेता की बगावत!

मणिपुर जैसी बड़ी घटना के बीच चंद्रयान का प्रक्षेपण

टीएस सिंह देव ने यह भी कहा कि इसके पहले मणिपुर जैसी बड़ी घटना के बीच चंद्रयान का प्रक्षेपण हो गया जिससे लोगों का ध्यान भटक गया। इसके अलावा यदि कोई और बात होती है तो ध्यान भटकाने के लिए नए-नए बातों को सामने ला दिया जाता है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का बखान करते हुए। टीएस सिंह देव ने कहा कि भारत जोड़ने की पहल राहुल गांधी ने की जबकि मोदी जी को इसका ख्याल बाद में आया।

read more:  शाहरुख ने अपने प्रशंसकों से कहा, फिल्म ‘जवान’ को पसंद करने के लिए आपसे प्यार करता हूं

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत