CG Vidhan Sabha Chunav: टिकट नहीं बदला तो हार होगी...हार होगी...हार होगी, भाजपा नेता की बगावत! |

CG Vidhan Sabha Chunav: टिकट नहीं बदला तो हार होगी…हार होगी…हार होगी, भाजपा नेता की बगावत!

BJP leader rebelled against the party: पार्टी के रीति नीति से परे व्यक्ति को भाजपा अपना उम्मीदवार घोषित की है। ऐसे में विरोध होना लाजमी हैं। मुरलीधर सिन्हा वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि पार्टी ने टिकट नहीं बदला तो निश्चित रूप से हार होगी...हार होगी...हार होगी।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 05:39 PM IST, Published Date : September 7, 2023/5:38 pm IST

BJP leader rebelled against the party: राजिम। राजिम विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू का विरोध अब खुलकर सामने आ चुका है, भाजपा नेता और कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्याशी का विरोध खुलेआम कर रहे हैं। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक जिले के छुरा रेस्ट हाऊस पहुंचे थे, जहां उन्होंने राजिम विधानसभा के कोर कमेटी की बैठक की। इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना भी उन्हें करना पड़ा।

यहां पर पार्टी के कद्दावर नेता भाजपा प्रत्याशी के चयन को गलत बता रहे हैं। पार्टी नेताओं का आरोप है, कि भाजपा ने राजिम विधानसभा में एक ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है, जो 1 साल पहले जोगी कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है, कि रोहित साहू न तो पार्टी के विचारधारा से सरोकार रखते है, और न ही इनका पारिवारिक बैकग्राउंड भाजपा का है,और ना ही इन्होंने कभी भाजपा को कभी वोट नहीं दिया है। पार्टी के रीति नीति से परे व्यक्ति को भाजपा अपना उम्मीदवार घोषित की है। ऐसे में विरोध होना लाजमी हैं। मुरलीधर सिन्हा वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि पार्टी ने टिकट नहीं बदला तो निश्चित रूप से हार होगी…हार होगी…हार होगी।

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: इस मामले में भाजपा के बड़े नेता भले ही सब कुछ ठीक होने की बात कहें मगर राजिम विधानसभा में भाजपा में अंतर्कलह अब खुलकर सामने आ गई है। अब देखना ये होगा कि प्रत्याशी बदलने की मांग पर संगठन क्या रुख अख्तियार करता है, और अगर प्रत्याशी न बदला गया तो तो घर के भीतर ही चल रहे विरोध से पार्टी कैसे उबर पाएगी ये देखना लाजमी होगा। हालांकि धरम लाल कौशिक कार्यकर्ताओं के नाराज होने की बात को खारिज कर दिया।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

read more: Khesari Lal Kissing Video Viral : खेसारी लाल यादव ने इस एक्ट्रेस को लिटाया पलंग पर, शरीर के अंगों पर किया KISS, अकेले में देखें वीडियो…

read more: Janmastmi bhog recipe: इसके भोग के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी पूजा, यहां देखें लड्डू गोपाल का खास भोग