Suicide after online fraud

अंबिकापुर: 25 लाख का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी, शिकार हुई महिला ने सूखे नदी में कूदकर कर ली ख़ुदकुशी

23 मार्च को उसके पास फोन आया कि 15 हजार रुपये डालते ही आपके खाते में 25 लाख ट्रांसफर कर दिए जाएंगे. महिला अपनी बहू शिवकुमारी के साथ ग्रामीण बैंक सीतापुर पहुंची और 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया.

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 09:51 PM IST, Published Date : March 24, 2023/9:51 pm IST

Suicide after online fraud: (सरगुजा) जिले के सीतापुर क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं. यहाँ एक महिला ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी हैं. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई हैं. बताया जा रहा हैं की महिला को लॉटरी में 25 लाख जीतने का झांसा दिया गया था जिसके बाद उसके साथ लाखो रूपये की ऑनलाइन ठगी कर ली गई थी. मामला सीतापुर के ग्राम लिचिरमा का है।

लोकसभा की Website से हटाया गया राहुल गाँधी का नाम, सांसद से जुड़ी सभी जानकारी भी डिलीट

मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लिचिरमा निवासी सेवबती पैंकरा के मोबाइल में कुछ दिनों पूर्व अज्ञात युवक ने फोन कर 25 लाख रुपये की लॉटरी लगने का झांसा दिया था। महिला जब उसके झांसे में आ गई तो उसने प्रोसेसिंग फीस के रूप में कुछ राशि जमा कराने के लिए कहा। महिला ने कुछ पैसे डाले तो युवक बार-बार फोन कर पैसे भेजने कहा। अंतिम बार उसने 23 मार्च को 15 हजार रुपये आनलाइन ट्रांसफर किया था। 23 मार्च को उसके पास फोन आया कि 15 हजार रुपये डालते ही आपके खाते में 25 लाख ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। महिला अपनी बहू शिवकुमारी के साथ ग्रामीण बैंक सीतापुर पहुंची और 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया।

BJP की साफ़ चेतावनी, पार्टी दफ्तर को नुकसान पहुंचाया तो मिलेगा ईंट का जवाब पत्थर से, जानें और क्या कहा

Suicide after online fraud: कई बार राशि जमा करने के बाद भी उसके खाते में लाटरी के रूपये नहीं आए तो महिला दोपहर करीब ढाई बजे वह ग्राम लिचिरमा व राजापुर के बीच स्थित मांड़ नदी पुल पर पहुंची और रेलिंग पर चढ़ गई और सूखी नदी में पत्थरों के बीच कूद गई। करीब 50 फीट नीचे गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers