Amit Shah did defeating Yogi Adityanath in three phases: CM Baghel

‘तीन चरणों में अमित शाह ने किया योगी आदित्यनाथ को निपटाने का काम’ सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

'तीन चरणों में अमित शाह ने किया योगी आदित्यनाथ को निपटाने का काम'! Amit Shah did defeating Yogi Adityanath in three phases: CM Bhupesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 1, 2022/11:10 pm IST

रायपुर: Amit Shah did defeating  CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। पाटन और राजिम रवाना होने से पहले रायपुर में सीएम ने मीडिया से बात करते हुए यूपी चुनाव को लेकर जमकर निशाना साधा और कहा कि 3 चरण में अमित शाह ने योगी को निपटाने का काम किया। अब बाकी चरणों में मोदी, योगी को निपटाएंगे।

Read Mroe:  पुरानी ‘पेंशन’…नई टेंशन! प्रदेश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम?

Amit Shah did defeating  बीजेपी का जाना और योगी का मठ में बैठना तय है। साथ ही योगी आदित्यनाथ के भगवा वाले बयान पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि भगवा सर्वोच्च त्याग का पर्याय है। बजरंगी तो वसूली के लिए भगवा धारण कर घूमते हैं।

Read More: पुरानी ‘पेंशन’…नई टेंशन! प्रदेश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम?

वहीं यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कम खर्चे में होने वाले प्रहलाद जोशी के बयान को लेकर सीएम ने कहा कि मेडिकल की पढ़ाई अन्य देशों में कम खर्चे में होती है तो यहां भी व्यवस्था होनी चाहिए। मेडिकल कॉलेज की संख्या केंद्र सरकार को बढ़ाना चाहिए।

Read More: ‘रूसी राष्ट्रपति पुतिन की बात न मानने वाले सैनिक के साथ करूंगी Sex’ मशहूर मॉडल ने दिया ऑफर

उधर LPG के दामों को लेकर भी सीएम ने बीजेपी को घेरा और कहा कि चुनाव की वजह से दाम नहीं बढ़ रहे। जैसे ही चुनाव खत्म होंगे LPG, पेट्रोल- डीजल समेत हर चीज के दाम तेजी से बढ़ेंगे।

Read More: भारत में साल 2021 में 11 प्रतिशत बढ़ी धनवानों की संख्या, रियल एस्टेट में निवेश कर कमाई मोटी रकम

 
Flowers