OnlyFans model Lily Summers offers to Russian soldier For Sex

‘रूसी राष्ट्रपति पुतिन की बात न मानने वाले सैनिक के साथ करूंगी Sex’ मशहूर मॉडल ने दिया ऑफर

'रूसी राष्ट्रपति पुतिन की बात की बात न मानने वाले सैनिक के साथ करूंगी Sex'! OnlyFans model Lily Summers offers to Russian soldier For Sex

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 1, 2022/10:25 pm IST

नई दिल्ली: OnlyFans model Lily Summers  रूस और यूक्रेन के बीच लगातार जंग जारी है। रूसी सेना ने यूक्रेन के कई प्रमुख स्थानों पर बमबारी कर उन्हें तबाह कर दिया है और शहरों पर कब्जा कर लिया है। हालांकि संयुक्त राष्ट्र सहित कई देशों ने दोनों देशों को युद्ध समाप्त कर बातचीत करने का निर्देश दिया है, लेकिन दोनों देश झुकने को तैयार नहीं है। लेकिन इन सब के बीच ओनलीफैन्स मॉडल का बयान सुर्खियों में है। मॉडल ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश की अवहेलना करने वाले हर रूसी सैनिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वादा किया है।

Read More: मोबाइल फोन में नेटवर्क न आने से हैं परेशान तो अपनाएं ये ट्रिक, मिनटों में दूर होगी दिक्कत 

OnlyFans model Lily Summers  डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक बैड किट्टी अश्लील साइटों पर लिली समर्स के नाम से फेमस हैं। वो पेशे से मॉडल भी हैं। उन्होंने अब यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को रोकने के लिए बड़ा ऐलान किया है। लिली ने ट्विटर पर लिखा कि मैं उस रूसी सैनिक के साथ यौन संबंध बनाऊंगी, जो पुतिन के आदेश की अवहेलना कर यूक्रेन के खिलाफ जंग बंद कर देगा।

Read More: भारत में साल 2021 में 11 प्रतिशत बढ़ी धनवानों की संख्या, रियल एस्टेट में निवेश कर कमाई मोटी रकम

अपने ट्वीट के साथ मॉडल ने यूक्रेनी फ्लैग बनाया। साथ ही हैशटैग #StandWithUkraine #RussiaUkraineConflict #Russia #peaceforukraine लिखा। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरी नई प्राइज लिस्ट- एक मृत रूसी सैनिक पर एक न्यूड, एक टैंक के खात्मे पर एक वीडियो, एक विमान गिराने पर मैं उस शख्स के साथ सोऊंगी। ये नई प्राइज गाइड युद्ध के दौरान है, यूक्रेन जिंदाबाद।

Read More: यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, यूक्रेन में भारतीय की मौत पर जताया शोक 

वैसे उनके बहुत से फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जहां जिम्मेदार लोग युद्ध के दौरान चौन की नींद सो रहे हैं, कम से कम मॉडल ने अपने लेवल पर कुछ करनी की तो सोची। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एक ओर सैनिकों की जान जा रही और ये युद्ध का मजाक बना रही हैं।

Read More: इस बैंक ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, FD पर ब्याज दर बढ़ाने का किया ऐलान, चेक कर लें नए रेट्स 

युद्ध रोकने के लिए बातचीत जारी