Durg Accident News : मतदान कर लौट रहे बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत | Elderly man returning after voting dies

Durg Accident News : मतदान कर लौट रहे बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

Durg Accident News : खबर के अनुसार मतदान देकर लौट रहे एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह पूरा मामला पदमनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 10:33 PM IST, Published Date : May 7, 2024/10:33 pm IST

दुर्ग : Durg Accident News : छत्तीसगहर की सात लोकसभा सीटों पर आज तीसरे चरण में मतदान हुआ। प्रदेश की हाईप्रोफाइल दुर्ग लोकसभा सीट पर भी आज मतदान किया गया। लगों ने बढ़ चढ़कर लोकतंत्र के इस पर्व में हिंसा लिया और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। लेकिन इसी बीच एक दुखद खबर भी निकलकर सामने आ रही है। इस खबर के अनुसार मतदान देकर लौट रहे एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Crime News : 10 करोड़ की हेरोइन लेकर घूम रहे थे युवक, पुलिस और BSF ने ऐसे किया गिरफ्तार 

इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत

Durg Accident News :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला पदमनाभपुर थाना क्षेत्र का है। यहां मतदान कर वापस लौट रहे बुजुर्ग को एक वाहन ने ठोकर मार दी। इस हादसे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस टीम ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp