CG Assembly Budget Session 2024

CG Assembly Budget Session 2024: आज से विधानसभा का बजट सत्र, 9 फरवरी को वित्त मंत्री चौधरी पेश करेंगे बजट

CG Assembly Budget Session 2024: आज से विधानसभा का बजट सत्र, 9 फरवरी को वित्त मंत्री चौधरी पेश करेंगे बजट

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : February 5, 2024/7:18 am IST

रायपुरः CG Assembly Budget Session 2024 छत्तीसगढ़ की नई सरकार का पहला बजट आज सोमवार से शुरू हो रहा है। आज राज्यपाल के अभिभाषण से सत्र की शुरूआत होगी। आज मंत्री ओपी चौधरी 12ः30 बजे बजट पेश करेंगे। खास बात ये है कि करीब 20 साल बाद आज वित्त मंत्री बजट पेश करेंगे। इससे पहले रविवार को बीजेपी का बैठक हुई है। जिसमें सत्र को लेकर रणनीति बनी। सत्र का समापन 1 मार्च को होगा। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी।

Read More: IPS Amresh Mishra: आक्सफोर्ड और हार्वर्ड से मास्टर डिग्री.. जिसके नाम से ही कांपते है माफिया और बदमाश, जानें कौन हैं रायपुर के नए IGP अमरेश मिश्रा..

नौ फरवरी को पेश होगा बजट

CG Assembly Budget Session 2024 विधानसभा अध्यक्ष सिंह ने रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सत्र की शुरुआत राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन के अभिभाषण से होगी। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा सात और आठ फरवरी को प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि सत्र के दौरान राज्य के वित्त मंत्री ओपी चौधरी नौ फरवरी को वित्त वर्ष 2024.25 का बजट पेश करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers