Azadi Gaurav Padyatra concludes, PCC Chief Mohan Markam said this

आजादी गौरव पदयात्रा का हुआ समापन, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने सभा को संबोधित करते हुए कही ये बात…

Azadi Gaurav Padyatra  : आजादी के 75वीं वर्षगाठ के अवसर पर कांग्रेस द्वारा सभी विधानसभाओं में आजादी गौरव पदयात्रा का आयोजन किया गया।

Edited By: , August 13, 2022 / 04:05 PM IST

कोंडागांव : Azadi Gaurav Padyatra  : आजादी के 75वीं वर्षगाठ के अवसर पर कांग्रेस द्वारा सभी विधानसभाओं में आजादी गौरव पदयात्रा का आयोजन किया गया। इसी बीच पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के नेतृत्व में कोंडागांव नगर के देवी शीतला माता मंदिर 75 किलोमीटर विधानसभा स्तरीय पदयात्रा की शुरुआत की गई थी।

यह भी पढ़े : इस राज्य में पूर्व विधायकों को केवल एक कार्यकाल तक मिलेगा पेंशन, सरकार ने जारी की अधिसूचना 

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभा को किया संबोधित

Azadi Gaurav Padyatra  :  यह पदयात्रा आज 13 अगस्त को सुबह ग्राम पंचायत बड़ेकनेरा से होते हुए ग्राम पंचायत शामपुर में समाप्त हुई। पदयात्रा के समापन दिवस पर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने शामपुर देवगुडी में माथा टेककर तिरंगा पदयात्रा का समापन किया। साथ ही उन्होंने सभा को संबोधित भी किया।

यह भी पढ़े : आजादी का अमृत महोत्सव! हजारों लोगों ने बनाई तिरंगे की मानवीय छवि, इस प्रदेश में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें पूरा वीडियो 

ग्रामीणों में उत्साह का माहौल

Azadi Gaurav Padyatra  : इस बीच मीडिया से चर्चा करते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि 5 दोनो तक चली तिरंगा पद यात्रा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में तिरंगा पद यात्रा की शरुआत की गई थी। पदयात्रा के दौरान ग्रामीणों में काफी उत्साह देखने को मिला। लोगो ने आश्वासन भी दिया है कि हम सब 13 अगस्त से 15 अगस्त को हर घर में तिरंगा लगाया जाए। इस यात्रा के जरिए आजदी के 75 साल बाद एक बार फिर भारत को जोड़ने का काम किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें