Baloda Bazar Arjnui Accident Latest News | Chhattisgarh Today Accident | अर्जुनी सड़क हादसे में तीन की मौत | Baloda Bazar Latest News: तीन लोगों की दर्दनाक मौत.. खूनी रफ़्तार से दौड़ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, कई घायल भी

Baloda Bazar Latest News: तीन लोगों की दर्दनाक मौत.. खूनी रफ़्तार से दौड़ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, कई घायल भी

सड़क हादसे की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह सदल-बल मौके पर पहुंचे और फिर लाशों को अस्पताल रवाना किया गया। वही कार सवारों को भी रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 07:44 AM IST, Published Date : May 17, 2024/7:44 am IST

बलौदा बाजार-भाटापारा: जिले में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले आ रहा हैं। (Baloda Bazar Arjnui Accident Latest News) ताजा मामला जिले के अर्जुनी इलाके का हैं जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक में सवार तीनो ही लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई लिहाजा कार सवार कई अन्य भी घायल हुए है।

Power Cut In Bhopal: राजधानी के 20 से ज्यादा इलाकों में नहीं होगी बिजली की सप्लाई, 7 घंटे तक इलेक्ट्रिसिटी रहेगी बंद, जानें वजह

अर्जुनी सड़क हादसे में तीन की मौत

सड़क हादसे की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह सदल-बल मौके पर पहुंचे और फिर लाशों को अस्पताल रवाना किया गया। वही कार सवारों को भी रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया हैं। पुलिस ने मर्ग इंटिमेशन के बाद कर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। हादसा कैसे हुआ इसकी जाँच की जा रही हैं। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक दोनों को जब्त कर लिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें