Baloda Bazar Road Accident 11 people died

Baloda Bazar Road Accident: सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत… प्रधानमंत्री मोदी ने किया 2 लाख रुपए देने का ऐलान

Baloda Bazar Road Accident: सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत... प्रधानमंत्री मोदी ने किया 2 लाख रुपए देने का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 11:46 AM IST, Published Date : February 24, 2023/11:46 am IST

बलौदाबाजार। Baloda Bazar Road Accident 11 people died : बलौदाबाजार-भाटापारा में हुए दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोर दिया है। रात 11 बजे करीब एक ट्रक और पिकअप में हुई उस जोरदार टक्कर में वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना को लेकर शोक जताया है।

Read More : Raipur Murder Case: राजधानी के डबल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा… दूल्हे की बहन ने सुनी थी चीखें, तभी अचानक…

बता दें बलौदबाज़ार और भाटापारा में हुए इस हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पीएम मोदी ने इस घटना को लेकर शोक जताया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा भी की है।

Read More : Baloda Bazar News: ट्रक और पिकअप में हुई भीषण टक्कर, 11 लोगों की ददर्नाक मौत

Baloda Bazar Road Accident 11 people died : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रात करीब 11 बजे बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर ट्रक और पिकअप वैन में भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये । जानकारी के मतुाबिक सिमगा ब्लाक के खिलोरा ग्राम निवासी साहू परिवार एक परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाटापारा-बलौदाबाजार के बीच अर्जुनी गांव आये हुए थे। जहां से वापस डीआई वाहन में लगभग 25 से 30 लोग खिलोरा के लिए निकले थे तभी खमरिया में स्थित DPWS स्कूल के पास सामने से आती ट्रक और डीआई वाहन की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर 11 लोगों की मौत हो गयी, जिसमे 2 बच्चे भी शामिल है। वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें