Balrampur Latest News: नहीं थम रहा हाथियों के मौत का मामला.. करंट लगने से फिर एक गज ने तोड़ा दम, वन विभाग में हड़कंप | Balrampur Latest News

Balrampur Latest News: नहीं थम रहा हाथियों के मौत का मामला.. करंट लगने से फिर एक गज ने तोड़ा दम, वन विभाग में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक़ बलरामपुर जिले में राजपुर वन परिक्षेत्र अंतरगत नरसिंहपुर गांव में गन्ने के खेत में करंट लगाया गया था जिसकी चपेट में एक जंगली हाथी आ गया।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 08:55 AM IST, Published Date : December 13, 2023/8:55 am IST

बलरामपुर: प्रदेश के जंगल जंगली हाथियों के लिए ही कब्रगाह बन चुके है। राज्य के जंगलों में लगातार उनकी मौत हो रही है। पिछले दिनों कोरबा में जहां एक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक हाथी ने दम तोड़ दिया था तो वही आज फिर एक हाथी की इसी वजह से मौत हुई है। पूरा मामला बलरामपुर का है। हाथी की मौत की खबर के बाद वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वन विभाग के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये है। विभाग मामले की जाँच और फिर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहा है।

PM Modi Old Speech: जब PM मोदी ने कहा था..’अख़बारों में नाम आने से नहीं बनते मंत्री, मत करना किसी के बातों पर भरोसा’.. खुद सुनियें..

जानकारी के मुताबिक़ बलरामपुर जिले में राजपुर वन परिक्षेत्र अंतरगत नरसिंहपुर गांव में गन्ने के खेत में करंट लगाया गया था जिसकी चपेट में एक जंगली हाथी आ गया। इसकी चपेट में आने से हाथी की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की नजर जब हाथी के शव पर पड़ी तो इसकी सूचना फ़ौरन स्थानीय पुलिस और वन विभाग के अफसरों को दी गई। बहरहाल मामले की जाँच शुरू कर दी गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp