Farmers came out in support of MLA Brihaspat Singh after the slap incident

Balrampur News: थप्पड़ कांड के बाद विधायक के समर्थन में उतरे किसान, बृहस्पत सिंह ने कहा – वीडियो आधा है, बैंककर्मी ने जो अभद्रता..

थप्पड़ कांड के बाद विधायक के समर्थन में उतरे किसान, बृहस्पत सिंह ने कहा - वीडियो आधा है, बैंककर्मी ने जो अभद्रता.. Farmers came out in support of MLA Brihaspat Singh after the slap incident

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 06:33 PM IST, Published Date : April 6, 2023/6:32 pm IST

Farmers came out in support of MLA Brihaspat Singh after the slap incident: बलरामपुर। जिले के रामानुजगंज में सहकारी बैंक कर्मी के साथ हुए थप्पड़ कांड का मामला अब काफी तूल पकड़ता जा रहा है एक तरफ जहां बैंक कर्मी हड़ताल पर चले गए वहीं दूसरी तरफ पर विधायक के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में किसानों ने भी आंदोलन शुरू कर दिया है। किसानों के आंदोलन से विधायक रतन सिंह भी पहुंचे और उन्होंने किसान की पीड़ा देखकर तीन चार थप्पड़ जड़ दिए थे।

Read more: सार्वजनिक जगहों पर लगाए जा रहे ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर, नहीं पड़ रही प्रशासन की नजर 

दो दिन पहले रामानुजगंज के सहकारी बैंक के लिपिक के साथ मारपीट एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विधायक बृहस्पत सिंह बैंककर्मी को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोरी वहीं बैंककर्मियों ने विधायक पर कार्रवाई के लिए मोर्चा भी खोल दिया है, तो वहीं दूसरी ओर विधायक के समर्थन में किसान खड़े हो गए हैं। आज सैकड़ों की संख्या में किसानों ने रामानुजगंज सहकारी बैंक के सामने अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

Read more: हर्बल एण्ड आयल कंपनी के मैनेजर से लूट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, इस तरीके से वारदात को दिया था अंजाम 

इस दौरान विधायक बृहस्पत सिंह भी मंच पर पहुंचे उन्होंने कहा कि इसमें आधा वीडियो वायरल किया जा रहा है, जबकि बैंककर्मी ने जो अभद्रता किया था वह डिलीट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक 70 से 80 साल का किसान बीमारी से परेशान होकर बैंक पैसा निकालने आया था, लेकिन उसे बेइज्जत कर भगा दिया गया, उसकी पीड़ा किसी ने नहीं देखी। विधायक ने कहा कि वह भी एक किसान हैं और विधायक बनकर भी वह अगर किसानों की मदद नहीं करेंगे तो क्या फायदा। विधायक ने मीडिया के सामने यह स्वीकार भी किया कि उन्होंने बैंककर्मी को थप्पड़ जड़ा है, लेकिन वीडियो अधूरा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें