MLA Brihaspat Singh expressed regret

बैंककर्मी के साथ मारपीट के मामले का पटाक्षेप! विधायक बृहस्पत सिंह ने जताया खेद, पीड़ित बैंककर्मी को मिठाई खिलाकर किया समझौता

MLA Brihaspat Singh expressed regret : इस मामले में विधायक बृहस्पत सिंह ने खेद जताया है और विधायक और पीड़ित बैंककर्मी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मामले का अंत कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : April 8, 2023/5:05 pm IST

MLA Brihaspat Singh expressed regret: बलरामपुर। बलरामपुर विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा बैंककर्मी के साथ मारपीट के मामले का पटाक्षेप हो गया है। इस मामले में विधायक बृहस्पत सिंह ने खेद जताया है और विधायक और पीड़ित बैंककर्मी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मामले का अंत कर दिया है।

इस बीच विधायक बृहस्पत सिंह ने मामले को लेकर खेद जताते हुए कहा कि भावावेश में आकर गलती हुई है।जिसके बाद बलरामपुर सर्किट हाउस में दोनों पक्षों में समझौता हुआ है, जागरूकता का परिचय देते हुए मामले का संज्ञान लिया है।

read more:  केन्या में ट्रक के अन्य वाहनों से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

बता दें कि विधायक बृहस्पत सिंह ने बैेककर्मी को ​थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद से यह मामला सियासती रूप अख्तियार कर रहा था, इस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि आपस में झमझौता करके मामले को सुलझाएं, इधर कार्यवाही की मांग को लेकर बैंककर्मी आंदोलन पर उतर गए थे।

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने भी इस मामले पर कहा था कि कर्मचारी अधिकारी पर हाथ उठाना सही नहीं है। हाथ उठाना, पैर चलाना प्रजातंत्र में गलत है। भाजपा भी इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साध रही थी।

read more:  Sagar News: राजघाट बांध में नाव पलटने से चार युवक डूबे, तीन युवकों काे बचाया, एक अब भी लापता