Panchayat Secretary Suspended: पीएम आवास योजना का हाल बेहाल, लापरवाही बरतने पर CEO ने 8 पंचायत सचिवों को किया निलंबित |

Panchayat Secretary Suspended: पीएम आवास योजना का हाल बेहाल, लापरवाही बरतने पर CEO ने 8 पंचायत सचिवों को किया निलंबित

Panchayat Secretary Suspended: पीएम आवास योजना का हाल बेहाल, लापरवाही बरतने पर CEO ने 8 पंचायत सचिवों को किया निलंबित

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 07:15 PM IST, Published Date : January 5, 2024/6:59 pm IST

बलरामपुर। Panchayat Suspended: बलरामपुर जिले के विभिन्न ग्राम पंचायत में पीएम आवास योजना में लापरवाही बरतने वाले आठ पंचायत सचिवों को आज जिला पंचायत के सीईओे रेना जमील ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। कलेक्ट्रेट के सभा कक्ष में आयोजित मीटिंग जिला पंचायत के सीईओ रेना जमील ने एक-एक कर पीएम आवास योजना की जानकारी अधिकारियों से लिए। इस दौरान कई ग्राम पंचायत में अभी तक पीएम आवास योजना का हाल काफी बेहाल है और जिले में लगभग 10000 आवास अधूरे हैं। ऐसे में 8 पंचायत सचिव के लापरवाही पाए जाने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

Read More: Narayanpur News: BSF के जवानों से भरी वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 17 जवान घायल, 4 जवानों को आई गंभीर चोट

Panchayat Suspended: सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक है पीएम आवास योजना और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद इस पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। जिले में विकसित भारत संकल्प रथ यात्रा के साथ ही जिला प्रशासन की टीम इस योजना को बेहतर तरीके से संचालन करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज जब योजना की समीक्षा बैठक की गई तो पंचायत सचिव की बड़ी लापरवाही सामने आने पर यह कार्रवाई की गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp