Amit Shah in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कोबरा CRPF कैंप में बिताएंगे रात, अलर्ट पर बस्तर पुलिस

गृहमंत्री अगले दिन यानी 25 मार्च को 5 मार्च को सुबह 8 बजे से सीआरपीएफ के राइजिंग समारोह में शामिल होंगे। आयोजन के समापन के बाद वे सुबह 11।45 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट से नागपुर के लिए रवाना होंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : March 21, 2023/1:15 pm IST

Amit Shah in Chhattisgarh : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आएंगे। पिछली बार अमित शाह जनवरी के पहले हफ्ते में प्रदेश के प्रवास पर थे। तब उन्होंने कोरबा में एक जनसभा को सम्बोधित किया था। इस बार होम मिनिस्टर शाह 24 मार्च की शाम 5 बजे सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे। यहाँ से वे हेलीकॉप्टर से कारनपुर कोबरा सीआरपीएफ कैंप जायेंगे। अमित शाह यहाँ रात्रि विश्राम भी करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री के प्रवास को देखते हुए बस्तर पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर हैं। सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम किये जा रहे हैं।

जापानी PM के साथ नरेंद्र मोदी ने खायें गोलगप्पे, कांग्रेस ने कसा तंज, पढ़े अलका लाम्बा की प्रतिक्रिया

जांजगीर: नौकरी लगाने के नाम पर 2.80 लाख की ठगी, चाम्पा नगर पालिका की महिला लिपिक हिरासत में

Amit Shah in Chhattisgarh : यहाँ अमित शाह रात 8 बजे प्रदेश के पुलिस और शीर्ष प्रशासनिक अधिकारीयों के साथ नक्सल मुद्दे पर एक अहम बैठक करेंगे। इसके बाद उनका रात्रि विश्राम कोबरा सीआरपीएफ कैम्प पर ही होगा। गृहमंत्री अगले दिन यानी 25 मार्च को 5 मार्च को सुबह 8 बजे से सीआरपीएफ के राइजिंग समारोह में शामिल होंगे। आयोजन के समापन के बाद वे सुबह 11।45 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट से नागपुर के लिए रवाना होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक