Bastar lok sabha election 2024: लखमा ने सफीरा साहू को कहा 'पापी महापौर', मेयर ने कांग्रेस प्रत्याशी को बताया 'अनपढ़' |

Bastar lok sabha election 2024: लखमा ने सफीरा साहू को कहा ‘पापी महापौर’, मेयर ने कांग्रेस प्रत्याशी को बताया ‘अनपढ़’

Bastar lok sabha election 2024: बस्तर में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही बयानबाजी का सिलसिला बढ़ता चला जा रहा है। अब नेता बयानों के जरिए सारी सीमाएं लाघने से भी नहीं चूक रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 05:58 PM IST, Published Date : April 5, 2024/5:57 pm IST

Bastar lok sabha election 2024 : दरभा। बीते दिन जगदलपुर में शाम की एक सभा में कांग्रेस के बस्तर से प्रत्याशी कवासी लखमा ने कहा था कि गरीबों का पैसा खाने वाली पापी महापौर भाजपा में चली गई, पापी लोग मर जायेंगे। जिसके बाद अब जगदलपुर की महापौर सफिरा साहू ने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा को अनपढ़ बताते हुए लखमा के बयान को बस्तर की महिलाओं का अपमान बताया है ।

बस्तर में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही बयानबाजी का सिलसिला बढ़ता चला जा रहा है। अब नेता बयानों के जरिए सारी सीमाएं लाघने से भी नहीं चूक रहे हैं। जगदलपुर कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने अमर्यादित बयान देते हुए महापौर सफिरा साहू को पापी कह डाला है।

read more:  धुआं धुआं हुआ रायपुर! गुढ़ियारी इलाके में सांस लेना हो रहा मुश्किल, भीषण आग पर नहीं मिला काबू 

दरअसल बीते 27 मार्च को महापौर सफिरा साहू कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गई थी । कवासी लखमा ने कहा महापौर पापी है, उन्होंने भ्रष्टाचार किया है। सारी सीमाएं लांघते हुए लखमा ने पापियों की मौत तक होने की बात कह दी। इस बयान पर महापौर सफीरा साहू ने कहा है की कांग्रेस में महिलाओं के अपमान की पुरानी परंपरा रही है। सफिरा साहू ने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा को अनपढ़ बताते हुए लखमा के बयान को बस्तर की महिलाओं का अपमान बताया है ।

read more: Raipur me Band ho Sakti hai bijli: राजधानी रायपुर में ब्लैकआउट का खतरा, बंद हो सकती है कई इलाकों की बिजली, जानें क्या है वजह 

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने फिर एक बार बड़ा बयान दिया है। दरअसल, कवासी लखमा चुनावी प्रचार करने शहर पहुंच कर वार्डो में नुक्कड सभा ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई भी पैसा, शराब देने आए तो घर में रख लेना और 4 जून को पीकर सड़क में नाचना। यह मानकर कि कवासी लखमा जीत गया। कवासी लखमा ने कहा कि गरीबों का पैसा खाने वाली पापी महापौर भाजपा में चली गई। पापी लोग मर जायेंगे, महापौर और एमएलए नही हैं तुम्हारे पास। पुलिस आएगी तो बोलना लखमा हैं हमारे पास तो पुलिस भाग जाएगी ।