Video: नन्हे छात्रों ने शिक्षक पर की चप्पलों की बौछार, उल्टे पांव भागे नशेड़ी गुरूजी, अ​ब हुए सस्पेंड |

Video: नन्हे छात्रों ने शिक्षक पर की चप्पलों की बौछार, उल्टे पांव भागे नशेड़ी गुरूजी, अ​ब हुए सस्पेंड

students attack on teacher with slippers video: वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने बड़ा एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक पर निलंबन की कार्यवाही की गई है। साथ ही स्कूल के सीएससी और प्रधान पाठक को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर जवाब मांगा है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : March 29, 2024/6:32 pm IST

students attack on teacher with slippers video: दरभा। बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित करने और उनके भविष्य को गढ़ने वाले शिक्षकों की पूजा जाती है। लेकिन कुछ शिक्षकों की शर्मनाक हरकत के चलते पूरा विभाग शर्मिंदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो बीते दिनों जमकर वायरल हुआ था। जहां एक शराबी शिक्षक से तंग आकर और उस शिक्षक को सबक सिखाने के मक़सद से बच्चों ने स्कूल पहुँचे शराबी शिक्षक पर चप्पल फ़ेंककर भगाया।

शराबी शिक्षक के इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने बड़ा एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक पर निलंबन की कार्यवाही की गई है। साथ ही स्कूल के सीएससी और प्रधान पाठक को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर जवाब मांगा है।

read more:  माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर खुशी से रो पड़े इस परिवार के लोग! 14 साल बाद दिवंगत पति की फोटो पत्नी ने चढ़ाई फूलमाला 

शिक्षा विभाग ने शराबी शिक्षक को कर दिया निलंबित

बता दें कि कुछ दिन पहले बस्तर विकासखंड के पल्ली भाटा स्कूल में पदस्थ शिक्षक रोजाना स्कूल में शराब पीकर पहूंचता था और बच्चे इस शराबी शिक्षक से काफी परेशान थे। शिक्षक को सबक सिखाने के लिए बच्चों ने स्कूल पहुँचे शिक्षक पर चप्पल फ़ेंक कर भगाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

जिसके बाद शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया और साथ ही स्कूल के सीएससी और प्रधान पाठक को कारण बताओ नोटिस जारी कर 1 हफ्ते में जवाब मांगा हैं। वहीं मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए कार्यवाही करने की बात भी कही है।

read more: PCC चीफ दीपक बैज को लगातार टारगेट कर रहा एक वर्ग, डिप्टी CM विजय शर्मा ने क्यों कही ये बात? 

 
Flowers