Saroj Pandey asked 9 questions: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले सरोज पाण्डेय ने पूछे 9 सवाल, बोलीं- क्या सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगेंगे ? |

Saroj Pandey asked 9 questions: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले सरोज पाण्डेय ने पूछे 9 सवाल, बोलीं- क्या सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगेंगे ?

Saroj Pandey asked 9 questions: सरोज पांडेय ने एक प्रेस कांफ्रेंस लेकर कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष खरगे जी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं, इसलिए उन्हें भाजपा के कुछ सवालों के जवाब को देना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : September 7, 2023/6:44 pm IST

Saroj Pandey asked 9 questions: रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के छत्तीसगढ़ प्रवास में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे ने उनसे 9 सवाल किया है । आज इसको लेकर सरोज पांडेय ने एक प्रेस कांफ्रेंस लेकर कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष खरगे जी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं, इसलिए उन्हें भाजपा के कुछ सवालों के जवाब को देना चाहिए। उन्होंने पूछा कि

1. भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ मनाने वाले बताएं कि उन्हें ‘भारत’ शब्द से क्या आपत्ति है ?
2. छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की सभा में परोसा गया खाना खाने से 50 से ज्यादा गायों की मौत हो गई। क्या खरगे जी जन्माष्टमी के दिन सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगेंगे?
3. सनातन धर्म का अपमान करने करने वाले उदयनिधि स्टालिन का समर्थन आपके बेटे ने किया, क्या इस पर आप माफ़ी मांगेंगे?
4. क्या आप अपने बेटे को पार्टी से निष्कासित करेंगे?

read more: TS Singhdeo Statement On Rape: दुष्कर्म की घटनाओं पर डिप्टी सीएम सिंहदेव का बयान, सरकार कार्रवाई नहीं करती तो दुखद होता… 

5. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखने का शौक है। राजस्थान में आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म हुआ, महिला उत्पीड़न की पराकाष्ठा हुई,क्या इस पर अशोक गहलोत जी को चिट्ठी लिखेंगे?
6.छत्तीसगढ़ सरकार का नारा है ‘हमर बेटी हमर मान’। सुकमा में बच्ची के साथ अनाचार हुआ, इस पर क्या आपके मुख्यमंत्री और सोनिया जी ने माफ़ी मांगी?
7. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ में प्रतिदिन औसतन 2-3 बलात्कार और हत्या के मामले दर्ज हो रहे हैं। जशपुर में शिक्षिका के साथ अनाचार हुआ, मंदिर हसौद और देवेन्द्र नगर में में सामूहिक दुष्कर्म हुआ। खरगे जी बताएं इस पर क्या वो जनता से माफ़ी मांगेंगे?

read more: MP Jan Akrosh Yatra : कांग्रेस क्यों निकाल रही जन आक्रोश यात्रा? सीएम शिवराज ने किया खुलासा 

8. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के विभाग से जुड़े अधिकारियों के घर से सोना डायमंड, नगद बड़ी संख्या में प्राप्त हुए हैं जगह-जगह भ्रष्टाचार की दुकान खुली है छत्तीसगढ़ में हुए इस भ्रष्टाचार पर आपका क्या कहना है?
9. इसके अलावा गंगाजल की कसम खाकर कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था पिछले कुछ दिनों में ही 8 से ज्यादा लोगों की मृत्यु जहरीली शराब, अवैध शराब पीने से हुई है आपका इस पर क्या स्टैंड है?

प्रेस कांफ्रेंस में पूछे सवालों का जवाब देते हुए सरोज पांडे ने कहा कि पहले कांग्रेस कहती थी कि भूपेश है तो भरोसा है अब दीवारों में लिखा जा रहा है कांग्रेस है तो भरोसा है । इसका क्या अर्थ निकाला जाए । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इन सवालों के जवाब का इंतजार रहेगा ।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत