भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव: दोपहर 3 बजे तक 64.86 प्रतिशत हुआ मतदान, समाप्त हुआ मतदान |

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव: दोपहर 3 बजे तक 64.86 प्रतिशत हुआ मतदान, समाप्त हुआ मतदान

Bhanupratappur assembly by-election: भानुप्रतापपुर उपचुनाव में दोपहर 3 बजे तक 64.86 प्रतिशत मतदान हुआ है, इसके साथ ही आज का मतदान भी खत्म हो गया है

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 5, 2022/3:37 pm IST

Bhanupratappur assembly by-election: भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में दोपहर 3 बजे तक 64.86 प्रतिशत मतदान हुआ है, इसके साथ ही आज का मतदान भी खत्म हो गया है, नए लोगों का प्रवेश मतदान केंद्रों में बंद कर दिया गया है, जो लोग लाइन में हैं अब वे ही वोट डाल पाएंगे। नए लोगों को मौका नहीं मिलेगा। जाहिर है ​कि मतदान का प्रतिशत अभी और बढ़ सकता है।

इधर बड़ी खबर यह है कि भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को हाईकोर्ट से राहत मिली है, रेप के मामले में झारखण्ड हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, इसे भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत माना जा रहा है, उन्होंने अपने बयान में कहा है कि सत्य की हमेशा जीत होती है, जिस प्रकार से बेवजह का आरोप कांग्रेस ने उनपर लगाया था उससे कोर्ट ने भी उन्हे राहत दी है।

read more:पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए जाते समय कर दी बड़ी गलती? कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों, लगाए ये गंभीर आरोप

भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम ने कहा कि वे कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि विरोधी पार्टी के लोग इस प्रकार का गंदा आरोप चुनाव जीतने के लिए लगाएंगे। बता दें कि आप भानुप्रतापुर में मतदान किया जा रहा है वहीं मतदान के दिन ही इस प्रकार की गुड न्यूज भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को मिली है।

Bhanupratappur assembly by-election:: गौरत​लब है कि कांग्रेस चीफ मोहन मरकाम ने बीते दिनों भाजपा प्रत्याशी पर झारखण्ड में एक नाबालिग से रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद ये यह मामला गरमाया हुआ है, बीते दिन पुलिस भी झारखण्ड से पूछताछ के लिए आयी थी, उस समय यह कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था पुलिस वापस लौट गई ​थी, ​जिसके बाद ही हाईकोर्ट में नेताम में गिरफ्तारी पर रोक की याचिका लगाई गई थी।

read more: Gujarat Election 2022 : गुजरात विस चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी, हल्दी की रस्म के बीच से वोट डालने पहुंची दुल्हन

 
Flowers