Bhanupratappur by-election: BJP is losing the by-election badly

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : बुरी तरह से उपचुनाव हार रही है भाजपा, प्रचार के लिए रवाना होने से पहले सीएम ने दिया बड़ा बयान

Bhanupratappur by-election: भानूप्रतापपुर उपचुनाव 5 दिसंबर को मतदान होना है। भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/1:06 pm IST

रायपुर : Bhanupratappur by-election: भानुप्रतापपुर  उपचुनाव 5 दिसंबर को मतदान होना है। भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है। आज शाम पांच बजे उपचुनाव के लिए होने वाला प्रचार थम जाएगा। #भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मांडवी के पक्ष में प्रचार करने के लिए सीएम भूपेश बघेल भानूप्रतापपुर रवाना हो गए है। सीएम भूपेश बघेल आज 2 जगह पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : गैंगवार से दहला राज्य, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ पर बरसाई गोलियां, मौके पर हुई मौत 

बुरी तरह से उपचुनाव हार रही है भाजपा

Bhanupratappur by-election: भानुप्रतापपुर  रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कितना भी कुछ कर ले चुनाव नहीं जीत सकेगी। #भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत आदिवासी, किसान और युवा कोई भी भाजपा के साथ नहीं है। सीएम बघेल ने आगे कहा कि भाजपा बुरी तरह से उपचुनाव हार रही है। इसलिए फेस सेविंग के लिए कुछ भी बयान दे रही है।

यह भी पढ़ें : “पहले हिंदू अपने सिविल कोड सुधार करें, बाद में देश का” शिक्षाविद ने अपनी इस किताब में लिखी हिंदू विरोधी वृतांत

भाजपा की सोच शुरू से महिला विरोधी

Bhanupratappur by-election: राहुल गांधी के बयान पर चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि, भाजपा की सोच शुरू से महिला विरोधी रही है। इसलिए RSS में कभी महिलाओं की शाखा नहीं लगती, ना ही कोई महिला सरसंघचालक या सरकार्यवाह बनती है। #भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत आदिवासी आरक्षण बिल पर बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उम्मीद है राज्यपाल बहुत जल्द आरक्षण बिल पर हस्ताक्षर करेंगी। बिल बेहद अहम था, इसलिए मंत्री ने हाथोंहाथ राजयपाल को बिल सौंप दिया था।

यह भी पढ़ें : हड़ताल पर बैठे सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स और कर्मचारी, कर रहे ये मांग 

मील के पत्थर समान है आरक्षण बिल

Bhanupratappur by-election: वहीं भाजपा ने कहा कि, प्रदेश सरकार चुनावी फायदे के लिए आदिवासी आरक्षण बिल लेकर आई है। सीएम ने बीजेपी के बयान को मानसिक दिवालियापन करार दिया है। #भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत उपचुनाव से आरक्षण बिल का कोई लेना देना नहीं है। कल पारित हुआ आरक्षण बिल मील के पत्थर समान है। यह बिल प्रदेश को आगे बढ़ाना रोड मैप है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers