Gang war me Gangster Raju Theth ki Hatya

गैंगवार से दहला राज्य, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ पर बरसाई गोलियां, मौके पर हुई मौत

Gangster Raju Theth ki Hatya : इस गैंगवार में प्रदेश के बड़े गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मरकर हत्या कर दी गई। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 12:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/12:29 pm IST

जयपुर : Gangster Raju Theth ki Hatya : राजस्थान के सीकर में एक बार फिर बड़े गैंगवार की घटना सामने आई है। इस गैंगवार में प्रदेश के बड़े गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मरकर हत्या कर दी गई। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। राजू ठेठ को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

यह भी पढ़ें : “पहले हिंदू अपने सिविल कोड सुधार करें, बाद में देश का” शिक्षाविद ने अपनी इस किताब में लिखी हिंदू विरोधी वृतांत

रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी

Gangster Raju Theth ki Hatya :  जानकारी के अनुसार, राजू ठेठ की पहले आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर कर काम रहे थे। लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की मौत की जिम्मेदारी ली है। साथ ही कहा है कि आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया है।

यह भी पढ़ें : हड़ताल पर बैठे सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स और कर्मचारी, कर रहे ये मांग 

रोहित ने लिखा पूरा हुआ बदला

Gangster Raju Theth ki Hatya :  रोहित गोदारा नाम से फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इसमें जिक्र किया गया है कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ। वारदात का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर दिखा दे रहा है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं। चारों के हाथ में हथियार हैं। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग भागने लगते हैं। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट की वजह से मोहम्मद शमी हुए बाहर, इन्हें मिली जगह… 

हरियाणा से जुड़े वारदात के तार

Gangster Raju Theth ki Hatya :  वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा फिलहाल अजरबैजान से लॉरेस और गोल्डी की क्राइम कंपनी को ऑपरेट करता है, यह भारत से वांटेड है। दीपक टीनू को फ़रारी के दौरान शेल्टर और ग्रेनेड देने में रोहित का हाथ था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक राजू ठेठ को करीब 10 साल से मारने का प्लान बनाया जा रहा था।

इस प्लान में लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर बना रहे थे। मतलब साफ है कि राजू ठेठ लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था। पुलिस के मुताबिक शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं। वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है। इस वारदात के तार राजस्थान और हरियाणा से जुड़े हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें