Bhanupratpur by-election: भानुप्रतापपुर में भाजपा ने किया अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान, इस पूर्व विधायक को बनाया उम्मीदवार |

Bhanupratpur by-election: भानुप्रतापपुर में भाजपा ने किया अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान, इस पूर्व विधायक को बनाया उम्मीदवार

छत्तीसगढ़ भाजपा ने आज अपने प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है, मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मा नेताम को उम्मीदवार बनाया गया है। ब्रह्मानंद नेताम पूर्व में भी विधायक रह चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:28 PM IST, Published Date : November 15, 2022/11:43 am IST

Bhanupratpur by-election: रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर आज सुबह एक बड़ी खबर सामने आ रही है, छत्तीसगढ़ भाजपा ने आज अपने प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है, मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मा नेताम को उम्मीदवार बनाया गया है। ब्रह्मानंद नेताम पूर्व में भी विधायक रह चुके हैं।

बता दें कि 17 नवंबर को भाजपा और कांग्रेस दोनों नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव शामिल होंगे।

इधर कांग्रेस नेताओं की बात करें तो स्व. मनोज मंडावी की पत्नी साबित्री मंडावी ने बीते दिन नामांकन फार्म खरीदा है, हालाकि अभी कांग्रेस ने उन्हे अपना अधिकृत प्रत्याशी नहीं बनाया है लेकिन यह माना रहा है कि उन्हे कांग्रेस मौका दे सकती है।

read more : Bhanupratpur by-election: आज होगा भाजपा प्रत्याशी के नाम का ऐलान, इन तीन नामों में से एक पर लगेगी मुहर 

 

 
Flowers